गोरखपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा, रोडवेज बस ने बाइक सवार भाई-बहन को कुचला, दोनों की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 03:10 PM (IST)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में एक तेज रफतार रोडवेज बस ने बाइक सवार भाई-बहन को कुचल दिया। यह हादसा इतना भीषण था कि बाइक सवार भाई-बहन की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और भाग रहे बस चालक को बस समेत गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, जब इस घटना की सूचना परिवार वालों को हुई तो परिजनों में कोहराम मच गया है।

बता दें कि यह घटना जिले के बड़हलगंज इलाके की है। यहां पर इलाके के भाटपार तरैना पुल पर एक रोडवेज बस से कुचलकर बाइक सवार भाई-बहन की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार दोनों भाई-बहन क्षेत्र के टांडा गांव के रहने वाले थे। भाई नीतीश मौर्या (22) अपनी बहन निशा (25) के साथ शहर आ रहे थे। उनकी मां अस्पताल में भर्ती हैं। अभी वह तरैना पुल पर ही पहुंचे थे कि बड़हलगंज की तरफ से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस की चपेट में आ गए, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

अस्पताल में भर्ती मां को देखने जा रहे थे दोनों
इस मामले की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार, मृतक नीतीश के पिता राम सकल मौर्या गीडा में किसी फैक्ट्री में काम करते हैं। वह, वहीं किराए पर कमरा लेकर रहते हैं। चार दिन पहले उनकी पत्नी की तबीयत खराब हुई थी। रामसकल पत्नी को अपने साथ ले गए और अस्पताल में भर्ती कराया था। सोमवार को भाई-बहन मां को देखने जा रहे थे। वहीं, इस दुर्घटना के बाद मौत की खबर से पूरे गांव में कोहराम मच गया।

मां की तबीयत खराब होने पर मुंबई से आया था नीतीश
राम सकल मौर्य की तीन पुत्रियां गुड़िया (27), निशा (25), मनीषा (18), पुत्र नीतीश (22) व मयंक (8) हैं। जिसमें गुड़िया की शादी हो चुकी है। परिवार की माली हालत सुधारने के लिए एक साल पूर्व नीतीश कमाने के लिए मुंबई गया था, लेकिन मां की तबीयत खराब होने की सूचना पर रविवार को मुंबई से गांव पहुंचा था और मां को देखने से पहले ही उसकी मौत हो गई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static