भीषण सड़क दुर्घटना: झांसी में तेज रफ्तार कार ने 2 बाइकों में मारी टक्कर, 4 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, Dec 18, 2020 - 12:15 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश में झांसी के गुरूसरांय थानाक्षेत्र में एक अनियंत्रित कार ने दो मोटरसाइकिलों में जोरदार टक्कर मार दी, इस भीषण दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गयी है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि गुरूसरांय थानाक्षेत्र के फरीदा गांव के पास गुरूवार देर रात एक तेज रफ्तार कार ने दो मोटरसाइकिलों में जोरदार टक्कर मारी और इसके बाद अनियंत्रित होकर खाई में गिर गयी। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि दो मोटरसाइकिलों पर सवार तीन लोगों और कार चालक युवक की मौत हो गयी। आसपास खेत पर मौजूद लोग दौड़ कर घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त होने से चालक कार में ही फंस गया था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी के माध्यम से कार के हिस्से को काट कर चालक के शव को बाहर निकाला।                     

अनियंत्रित कार ने पहले एक मोटरसाइकिल में टक्कर मारी जिससे मोटरसाइकिल सवार सुरेंद्र कुमार (30) निवासी महाराजगंज ढेरी थाना पूंछ, बिल्ले पुत्र ओमप्रकाश निवासी भदरवारा थाना गरौठा और ओम प्रकाश पुत्र कधूरे निवासी भदरवारा थाना गरौठा गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद कार चालक ने आगे जाकर एक अन्य मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। यही नहीं फिर कार भी अनियंत्रित होकर खाई में गिरकर एक पेड़ से टकरा गई। घटना में दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार एरच थाना क्षेत्र के ग्राम ढिकौली निवासी नत्थु धोबी (55) व सुखलाल (30)की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गुरसराय भेजा, जहां पर नत्थू धोबी, सुखलाल अहिरवार, ओमप्रकाश (28) एवं कार चालक आदर्श नापित निवासी नेकेरा थाना एरच को मृत घोषित कर दिया गया।                     

घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद झांसी रेफर कर दिया गया। सड़क दुर्घटना की खबर मिलते ही क्षेत्राधिकारी महेश चंद सोनकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। हादसे की जानकारी मृतकों के परिजनों दी गयी। मृतकों के शवों को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static