सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, कार सवार 3 लोगों की मौके पर मौत

punjabkesari.in Friday, Jan 31, 2020 - 11:08 AM (IST)

सीतापुर: यूपी के सीतापुर जिले में गुरुवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए है। हादसे के बाद चारों तरफ चीख पुकार मच गई। घटना की आवाज़ सुनते ही आस-पास के लोग वहां पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सूत्रों से पता चला है कि यह घटना लहरपुर कोतवाली इलाके के नियामूपुर गांव के पास हुआ है। कार सवार लोग एक  शादी समारोह से वापस घर जा रहे थे। तभी कार अचानक अनियत्रित हो कर सड़क के किनारे बनी दिवार में जा कर घुस गई। बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार तेज थी। जिससे यह हादसा हुआ है।

वहीं सड़क हादसे में मरने वालों में तनवीर, तौसीफ व आरिफ के रूप में शिनाख़्त हुई है। जबकि अनिल को लखनऊ रेफर कर दिया गया है। वहीं अनिल सोनी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। कार में सवार संतोष प्रजापति को मामूली चोटें आई है। वहीं घटना की जानकारी मृतकों के घर दे दिया गया है। जिससे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल घटना की जांच- जांच पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static