कब तक सहेगी बेटी! ससुरालियों ने बहू पर उड़ेली खौलती हुई चाय, बुरी तरह झुलसी

punjabkesari.in Friday, Aug 27, 2021 - 01:06 PM (IST)

फर्रुखाबाद: ससुरालियों द्वारा बहू पर अत्याचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला फर्रुखाबाद के कोतवाली कायमगंज के गांव ज्यौनी का है। जहां बहू पर चरित्रहीनता का आरोप लगाकर ससुरालियों ने महिला पर खौलती हुई चाय उड़ेल दी। जिसके बाद झुलसी हुई पीड़िता बदहवास हालत में किसी तरह कायमगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची। यहां से उसे पहले कानूनी कार्रवाई करने की बात कह कर कोतवाली भेज दिया गया। 

जिसके बाद महिला ने कोतवाली पहुंचकर बताया कि उसकी शादी लगभग 14 -15 साल पहले अमित कुमार शाक्य से हुई। उसके 3 बच्चे हैं। किंतु फिर भी सास अनीता तथा ससुर बलवीर शाक्य और पति अमित शाक्य पर चरित्र हीनता का आरोप लगाकर प्रताड़ित करते रहे। आज भी ससुरालियों ने पकड़ कर मारा पीटा और फिर कमरे में बंद करके एक भगोना खौलती हुई चाय मेरे ऊपर उड़ेल दी। जिससे मैं झुलस गई। चीख पुकार सुनकर पड़ोसियों के आ जाने पर किसी तरह अपनी जान बचाकर गांव से भागकर कायमगंज पहुंची। 

पुलिस ने महिला की बात सुनकर उसे चिकित्सीय परीक्षण के लिए नगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। किंतु राजनीतिक पहुंच बताने वाले ससुराली जनों को कानून का कोई भय नहीं है। वे गांव में ही आराम फरमा रहे थे। पीड़ित महिला का कहना है कि उसके मायके में कोई नहीं है एक भाई है वह गुजरात में रहकर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। जबकि उसके माता-पिता की मृत्यु पहले ही हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static