पति ने दोनों बेटियों संग की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- प्रीति तुमसे बहुत प्यार करता हूं, हम आ रहे हैं...

punjabkesari.in Friday, Aug 26, 2022 - 05:18 PM (IST)

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक शख्स पत्नी की मौत से इस कदर परेशान हो गया कि उसने अपनी 2 बेटियों को मौत के घाट उतार दिया और खुद भी अपनी जिंदगी खत्म कर ली। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया। सुसाइड नोट में मृतक ने अपनी मृतक पत्नी से बेहद प्यार करने की बात कही है।

ताजा मामला जिले के थाना मऊदरवाजा परिसर के पीछे मोहल्ला बहादुरगंज का है। यहां सुनील नामक शख्स एक शिक्षक था। उसकी पत्नी की मृत्यु 2 महीने पहले हो गई थी। वह अपनी पत्नी से बेहद प्यार करता था। वहीं, गुरुवार को सुनील की 7 वर्षीय पुत्री शगुन का जन्मदिन था। मृतक सुनील ने बेटी का जन्मदिन मनाया और बेटियों को घुमाने बाजार भी ले गया था, लेकिन रात में उसने अपनी दोनों बेटियों की हत्या कर दी और खुद भी पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। शुक्रवार में सुबह शिक्षक सुनील का शव पंखे से लटकता पाया गया। वहीं, सुनील की दोनों बेटियों के शव तख्त पर रखे दिखे, जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस को घटनास्थल से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। इस घटना के बाद घर में मातम का माहौल छा गया है। पुलिस को मृतक के घर से दो पेज का एक सुसाइड नोट भी मिला है। उसने सुसाइड नोट में लिखा- ‘प्रीति अब मैं और बच्चे सभी तुम्हारे पास आ रहे हैं, अब तुम्हारे जाने के बाद सब कुछ सूना हो गया है। मैं और मेरे बच्चे जिम्मेदार हैं।’

सुसाइड नोट में आगे लिखा गया था कि मैं अपनी पत्नी प्रीति के बगैर नहीं रह पा रहा हूं क्योंकि शादी के बाद प्रीति ने ही जीना सिखा दिया था। असल में जीवन क्या है उससे ही सीखा, मैंने कभी भी किसी भी चीज के लिए प्रीति को मना नहीं किया। मैंने प्रीति को बहुत प्यार करके शादी के बाद उसकी परवरिश की। मेरे जीवन में प्रीति के सिवा कोई नहीं है क्योंकि प्रीति ने अपना पूरा जीवन मेरे लिए समर्पण किया। मैंने उसकी वजह से बहुत ही मेहनत कर जान पहचान बनाई।

अंग्रेजी में आई मिस यू प्रीति लिखकर सुनील ने कहा है कि मैं जो कदम उठाने जा रहा हूं वह बहुत गलत है क्योंकि यह मेरी मजबूरी है मैं अगले जन्म में आऊंगा ऐसा नसीब लेकर नहीं आऊंगा। सुनील ने आगे लिखा- जब जन्म हुआ तो मां नहीं रही, जब समझदार होकर शादी हुई तो शादी के बाद पत्नी नहीं रही। मेरे मरने के बाद मेरे शरीर को और मेरी दोनों बेटियों को शरीर का पोस्टमार्टम नहीं करवाना। यदि मैंने किसी भी व्यक्ति या मित्र तथा महिला के साथ जाने अनजाने में कुछ कह दिया हो तो मुझे माफ करें। प्रीति मैं तुम्हारे पास आ रहा हूं और बच्चों को भी ला रहा हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static