अयोध्या में पति ने की हैवानियत की सारी हदें पार! पत्नी से पीछा छुड़ाने के लिए ट्रक के सामने धकेला, हुई मौत

punjabkesari.in Friday, Aug 05, 2022 - 05:39 PM (IST)

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले से एक पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है। यहां एक पति ने चलते ट्रक के आगे अपनी पत्नी को धकेल दिया और फरार हो गया। पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो उसमें देखा कि एक व्यक्ति ने महिला को ट्रक के सामने ढकेला।

जानकारी के मुताबिक आरोपी पति बिहार का निवासी है। मृतका पत्नी और उसके पति के बीच अनबन चल रही थी। वहीं, पति अपनी पत्नी को  सुबह 4:30 बजे  मॉर्निंग वॉक के बहाने राष्ट्रीय राजमार्ग पर ले गया था। जहां उसने वारदात को अंजाम दिया। पति ने पत्नी को ट्रक के आगे धक्का दे दिया जिससे पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के होटल और लॉज में पता करने पर मृतका की शिनाख्त की। जब पुलिस ने मृतका के घरवालों से संपर्क किया तो पुलिस को पता चला कि सीसीटीवी कैमरे में जिस शख्स ने महिला को धकेला था वह और कोई नहीं उस महिला का पति है।

पुलिस ने पता लगाया कि आरोपी पति के ऊपर मृतका के परिजनों ने दहेज उत्पीड़न की शिकायत भी दर्ज कराई हुई थी। डीएसपी अयोध्या डॉ. राजेश त्रिपाठी ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस तो वहां पर पति मौजूद नहीं था। आरोपी पति घूमने के बहाने अपने पत्नी को लेकर नेशनल हाईवे पर गया और जहां पर आरोपी पति ने पत्नी को ट्रक के आगे धक्का दे दिया ट्रक के नीचे आने से पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। आरोपी ने घटना को एक्सीडेंट का रूप देने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में यह साफ हो गया है कि आरोपी ने अपनी पत्नी को धक्का दिया है। वहीं, इस दौरान पुलिस ने आरोपी पति पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static