मैनपुरी: करवा चौथ पर पति ने नहीं दिलाई साड़ी, पत्नी ने फांसी लगाकर खत्म की जीवन लीला

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2024 - 04:47 PM (IST)

मैनपुरी: पूरे देश में आज यानि रविवार को करवा चौथ का त्यौहार मनाया जा रहा है। सभी पत्नियां अपने पति की लंबी उमर के लिए व्रत रखीं हैं। वहीं, यूपी के मैनपुरी जिले में बेवर के ग्राम सभापुर (जासमई) में विवाहिता ने करवा चौथ पर पति द्वारा साड़ी न दिलाने पर क्षुब्ध होकर फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। देर रात परिजनों को जब जानकारी हुई तो कोहराम मच गया।

मामले के अनुसार कुसुमलता पुत्री वीरेंद्र कुमार निवासी मलगांव थाना कानपुर देहात की शादी वर्ष 2021 में बेवर थाना क्षेत्र के ग्राम सभापुर निवासी ओमेंद्र पुत्र हरिओम के साथ हुई थी। बीती रात लगभग 10 बजे विवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों ने बताया कि शनिवार को कुसुमलता बाजार करने आई थी। पति से कहासुनी हो गई थी। साड़ी दिलाने की मांग की थी। पति द्वारा न दिलाने पर क्षुब्ध होकर रात किसी समय फंदा लगाकर जान दे दी। घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

परिवार के लोगों को विवाहिता की मौत की सूचना मिली तो कोहराम मच गया। मृतका के दो साल का बेटा है। रविवार को थाने पहुंचे मृतका के भाई अवधेश उर्फ कल्लू ने ससुरालियों पर अतिरिक्त दहेज की मांग का आरोप लगाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static