पति अब परमेश्वर नहीं! दूसरी संबंध बनाने से किया इनकार तो पत्नी को गला दबाकर मारा, पैक कर फेंकी लाश

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2022 - 01:28 PM (IST)

अमरोहा: हमारे समाज में पति को परमेश्वर का दर्जा दिया जाता है, लेकिन आए दिन पत्नियों को प्रताड़ित करने वाले मामलों के बाद ये बाते महज बातें ही लगती हैं। ताजा मामला अमरोहा का है। जहां दूसरी बार शरीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर युवक ने पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद हैवान पति ने लाश को बोरे में पैक कर मुरादाबाद के जंगलों में फेंक दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर कानूनी कार्रवाई में जुटी है।

जानिए क्या है मामला? 
मामला जिले के नगर कोतवाली इलाके का है। यहां के बेकरी संचालक एक शख्स ने 5 दिसंबर की सुबह करीब 4 बजे पत्नी से संबंध बनाए। थोड़ी देर बाद जब दोबारा संबंध बनाने को कहा तो पत्नी से मना कर दिया। दोनों के बीच झगड़ा हुआ तो गुस्से में जावेद ने रस्सी से गला दबाकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद पति ने शव को ठिकाने लगाने की सोची। उसने शव को पॉलीथिन की बोरी में पैक कर घर से 50 किमी दूर फेंक दिया। हैरानी की बात ये है कि पति ने फिर खुद ही पत्नी के लापता होने की शिकायत भी थाने में दर्ज करा दी।

वहीं जब सड़क पर संदिग्ध बोरा देखा तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बोरा खोला तो उसमें एक महिला का शव मिला। आस-पास से जानकारी होने पर पता चला कि इस महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। जिसके बाद जब मुरादाबाद पुलिस ने मृतका के पति से जब पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि घटना में उसने अपने भाई की मदद ली थी। पुलिस ने अब दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया।

क्या कहती है पुलिस?
इस बारे में सीओ सिटी विजय कुमार राणा ने बताया कि थाना कोतवाली नगर के मोहल्ला मोहम्मदी सराय की रहने वाली नजमा खातून ने शिकायत दी थी कि बेटी शबाना बिना बताए कहीं चली गई थी। इसी क्रम में यह जानकारी प्राप्त हुई कि 5 दिसंबर को थाना ठाकुरद्वारा के ग्राम रतूपुरा के जंगल में एक बोरे में बंद शव बरामद हुआ है। शव की पहचान शबाना के रूप में हुई। इसी बीच, मृतका के भाई ने एक केस थाना नगर कोतवाली में दर्ज कराया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए पूरे मामले का खुलासा कर दिया।

बेकरी की दुकान चलाता था आरोपी
बता दें, मृतक महिला की शादी सन 2013 में सोनू(बदला हुआ नाम) से शादी हुई थी। जिसनें तीन बच्चे भी हैं। शख्स अपने घर के ग्राउंड फ्लोर पर बेकरी की दुनकान चलाता है। वहीं परिवार पहली मंजिल पर रहता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static