रायबरेली: पति ने लाठी से पीट-पीट कर की पत्नी की हत्या, 7 साल की बेटी बोली मम्मी उठ नहीं रही

punjabkesari.in Friday, Oct 14, 2022 - 07:23 PM (IST)

​​रायबरेली: शुक्रवार को जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है कि जिस सुनकर लोग हैरान रह गए। शराबी पति ने अपनी पत्नी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी। क्योंकि पत्नी ने उसके सुबह शराब पी कर आने का विरोध किया था। पत्नी के विरोध करने पर पति ने उसे  बच्चों के सामने तब तक मारा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। पत्नी की हत्या के बाद से शराबी पति फरार है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है।

मम्मी को डंडे से पीट रहे थे पापा
घटना रायबरेली जिले के थाना लालगंज के सोमवंशी गांव का है जहां बच्चूलाल ने अपनी पत्नी विंदेश्वरी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि वो सुबह शराब पीकर घर आया था। मां के हत्या की गवाह 7 साल की मासूम बच्ची किरन ने बताया सुबह 8 बजे ही पापा शराब पीकर घर आए तो हम लोग थाेड़ी-थोड़ी नींद में थे। मम्मी-पापा के बीच लड़ाई होने लगी तो हमारी नींद खुल गई। मम्मी पापा से सुबह-सुबह शराब पीने को लेकर गुस्सा कर रही थीं। पापा उन्हें गालियां दे रहे थे। थोड़ी देर बाद मम्मी तो चुप हो गईं लेकिन पापा अचानक लाठी लेकर आए और मम्मी को पीटने लगे।

​​हम लोग पापा का पैर पकड़कर मम्मी को छोड़ने के लिए कह रहे थे
7 साल की मासूम ने बताया कि जब पापा मम्मी को मार रहे थे। तब हम लोग पापा का पैर पकड़कर उनको मम्मी को छोड़ने के लिए बोल रहे थे लेकिन पापा नहीं माने और मम्मी को मारते रहे।​ ​सोमवंशी गांव का बच्चूलाल अपनी पत्नी विंदेश्वरी (32) और 5 बेटियों व 2 बेटों के साथ रहता है। आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण बच्चूलाल ने शराब पीना शुरू कर दिया था। जिसका उसकी पत्नी विरोध करती थी।

मायके वालों ने दामाद के खिलाफ दर्ज कराया केस
अपनी बेटी की हत्या की खबर सुनकर विंदेश्वरी के मायके वालों ने अपने दामाद बच्चूलाल के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। सीओ लालगंज महिपाल पाठक ने बताया कि बच्चूलाल नाम के युवक ने अपनी पत्नी की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी है।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया तो पता चला कि शराब को लेकर विवाद हुआ था। गुरबक्श गंज पुलिस टीम ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी की गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static