साली से शादी करने के लिए पति ने पत्नी की करवा दी हत्या, यूं दिया घटना को अंजाम

punjabkesari.in Thursday, Jan 16, 2020 - 02:03 PM (IST)

गाजियाबादः जब रिश्तों पर बगावत का भूत चढ़ा हो तो वह कौन सा रूप अख्तियार करेगा यह कोई नहीं जानता। शायद इसीलिए पति-पत्नी के बीच विश्वास की रेखा को सबसे मजबूत माना जाता है। लेकिन एक पति ने रिश्तों को तार-तार करके रख दिया। उसने अपनी शाली से शादी करने के लिए अपनी पत्नी की हत्या करवा दी। हत्या करने की कहानी भी खुद ही तैयार की। 

खुद लिखी थी हत्या की कहानी
लोनी के बेहटा हाजीपुर मेवात चौक के पास 11 जनवरी को कारोबारी आसिफ के घर लाखों की लूट और विरोध करने पर पत्नी समरीन की हत्या में पुलिस ने बुधवार को खुलासा किया। उसने अपने दो दोस्तों की मदद से 3 बदमाशों को वारदात के लिए 2 लाख रुपये की सुपारी दी। किसी को शक न हो इसलिए उसने मामला लूट का बनाया।

साली से करना चाहता था शादी
एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पूरी वारदात की स्क्रिप्ट कारोबारी आसिफ ने ही तैयार की थी। वह अपनी शाली से शादी करना चाहता था।पुलिस ने आसिफ समेत वारदात की प्लानिंग करने वाले इसके दो दोस्तों रवि और संदीप को गिरफ्तार किया है। घर में 3 बदमाश घुसे थे, इसमें एक सुनील शर्मा सुपारी लेने वाला भी था। पुलिस इन तीनों की तलाश कर रही है। एसएसपी ने वारदात का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 20 हजार रुपये इनाम देने की भी घोषणा की है।

6 महीने पहले दिया था जहरीला इंजेक्शन
बता दें कि आसिफ की अपनी साली से करीब 3 साल से नजदीकियां थीं। उसकी पत्नी समरीन इसका विरोध कर रही थी। इस कारण दोनों के बीच अक्सर झगड़ा भी होता था। आसिफ पत्नी को रास्ते से हटाने की प्लानिंग पिछले डेढ़ साल से कर रहा था। उसने करीब 6 महीने पहले समरीन को ठिकाने लगाने के लिए अपने एक दोस्त रवि जो पेशे से झोलाछाप डॉक्टर है से मदद मांगी थी। पूछताछ में रवि ने बताया कि आसिफ के कहने पर बीमार होने पर उसने समरीन को दवा बताकर जहरीला इंजेक्शन भी लगाया था, लेकिन वह बच गई थी। इसके लिए आसिफ ने रवि को 30 हजार रुपये भी दिए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static