पति ने पत्नी को कैंची व पेचकश से गोदकर उतारा मौत के घाट, फिर खुद थाने पहुंचकर किया सरेंडर

punjabkesari.in Sunday, Apr 11, 2021 - 01:37 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां अलीगढ़ के थाना पिसावा इलाके के गांव डेटा खुर्द में एक शख्स ने अपनी पत्नी को कैंची और पेचकश से गोदकर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। वहीं आरोपी ने बीच-बचाव में आए अपने भाई पर भी जानलेवा हमला कर दिया। जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इधर घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति ने खुद ही थाने पहुंच कर सरेंडर कर दिया।

जानकारी के मुताबिक अमोद कुमार पुत्र विजय सिंह गांव में दूध का व्यवसाय करता है। अन्य दिनों की भांति रात को वह अपनी पत्नी सहित कमरे में सो गया था। रात को करीब 1 बजे उसने अपनी पत्नी पूनम देवी पर कैंची व पेचकश से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। चीख पुकार सुनकर जब उसका भाई प्रमोद बीच-बचाव में आया तो उसे भी आरोपी युवक द्वारा कैंची का प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया है, जिसे परिजन उपचार हेतु नोएडा ले गए हैं ।

बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी शख्स ने थाने में पहुंचकर खुद को सरेंडर करते हुए पुलिस को घटना की जानकारी दी। जिससे पुलिस में हड़कंप मच गया और घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने  मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static