हैवानियतः पति ने पत्नी को चलती ट्रक के सामने धकेला, हुई दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, Aug 05, 2022 - 05:10 PM (IST)

अयोध्या: जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला सनसनीखेज का मामला सामने आया हैं। एक पति ने अपनी पत्नी को चलती ट्रक के सामने धकेल दिया और मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की है।

सीसीटीवी देखकर पुलिस भी रह गई दंग
पुलिस ने वारदात स्थल के पास लगे सीसीटीवी को खंगाला, तो पुलिस कर्मियों के भी रोंगटे खड़े हो गए। पुलिस के द्वारा बताया गया कि महिला को उसके ही पति ने ट्रक के सामने धक्का दिया था। इसके बाद आरोपी पति फरार हो गया था। पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया और मृत महिला के परिवार के लोगों ने आरोपी पति पर दहेज उत्पीड़न और हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

घुमाने के बहाने लाया था पतिः डीएसपी
वहीं अयोध्या डीएसपी डॉ राजेश तिवारी ने बताया कि सूचना पर पुलिस पहुंची तो वहां पर पति मौजूद नहीं था। आरोपी पति घूमने के बहाने अपनी पत्नी को लेकर नेशनल हाईवे पर गया और जहां पर उसने पत्नी को ट्रक के आगे धक्का दे दिया। आरोपी पति पर हत्या का मुकदमा दर्ज करके जेल भेजा गया है। पता लगा है कि दोनों लोग बिहार से यहां घूमने आए थे और हाईवे पर ही एक लॉज में रुके थे।

बिहार के थाना शिवहर जनपद से आए थे दोनों
बता दें कि बिहार के थाना शिवहर जनपद से अयोध्या घूमने के बहाने पत्नी को लेकर आया था। मृतका को उसके ही पति ने ट्रक के आगे धकेल करके हत्या को दुर्घटना का स्वरूप देने की नियत से वह अपनी पत्नी को मॉर्निंग वॉक के बहाने राष्ट्रीय राजमार्ग पर ले गया था। दरअसल मृतका और उसके पति में पहले से ही अनबन चल रही थी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static