लॉकडाउन के चलते नोएडा में फंसा था पति, प्रेग्नेंसी के आखिरी समय पर पुलिस ने जो किया वो काबिले तारीफ

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 05:03 PM (IST)

लखनऊः कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन है। जिसके चलते जो लोग घरों से बाहर हैं यां फिर कहीं बाहर नौकरी कर रहे हैं। वो लोग जहां है, वहींं ठहर गए हैं। ऐसे में मुश्किल तब खड़ी हो जाती है, जब ऐसे लोगों के घर में कोई मुसीबत आ जाए। ऐसी ही एक बानगी बरेली में देखने को मिली है।

यहां की रहने वाली तमन्ना अली खान के पति नोएडा में लॉकडाउन के दौरान फंस गए और यहां पर वह प्रेग्नेंसी के आखिरी समय में थी। उसे जब कुछ न सूझा तो उसने एक वीडियो बनाया और अपनी पूरी परेशानी पुलिस को बताई। तमन्ना ने एक वीडियो बनाया और बताया कि उसकी डिलीवरी की तारीख 23 मार्च है और उसके पति नोएडा में फंस गए हैं। लॉकडाउन के चलते वे बरेली नहीं पहुंच पा रहे हैं। इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

ये वीडियो संज्ञान में आने के बाद बरेली एसएसपी शैलेश पांडेय ने इस मामले पर तुरंत कार्रवाई की। एसएसपी ने तुरंत नोएडा एडीसीपी रणविजय सिंह से संपर्क कर उन्हें पूरे मामले से अवगत करवाया। सिंह ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए तमन्ना के पति अनीस को खोज निकाला और एक निजी वाहन से बरेली के लिए रवाना कर दिया। 25 मार्च को रात 2:30 बजे अनीस बरेली पहुंचा और उसी समय पत्नी को अस्पताल ले गया। थोड़ी ही देर बाद तमन्ना ने एक स्वस्‍थ्य बेटे को जन्म दिया।

वहीं इस मुश्किल घड़ी में पुलिस ने अपना कर्तव्य निभाया। बेटे को जन्म देने के बाद अब तमन्ना का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उसने पुलिस को धन्यवाद दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static