Honeytrap In Saharanpur: डॉक्टर को मोहपाश में फंसाने वाली इमराना पति सहित गिरफ्तार, जाल में ऐसे फंसा था चिकित्सक

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 09:55 AM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां पुलिस (Police) ने लोगों को मोहपाश (Honeytrap) में फंसाकर वसूली करने वाले एक दंपति (Couple) को गिरफ्तार (Arrest) कर उनके पास से ठगी गई नकदी व सोने की चेन बरामद की है। एक पुलिस (Police) अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: Swami Prasad Maurya का बड़ा बयान, कहा- '2024 का लोकसभा चुनाव Bharatiya Janata Party की विदाई का चुनाव'

महिला ने दोस्ती के बाद एक स्थान पर बुलाकर शारीरिक संबंध बनाने का दिया था प्रलोभन: पीड़ित
पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिमन्यु मांगलिक ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि कुतुबशेर थाना में एक चिकित्सक ने शिकायत दर्ज कराई थी कि करीब डेढ़ महीने पहले एक महिला उससे अस्पताल में मिली थी और दोस्ती के बाद एक स्थान पर बुलाकर शारीरिक संबंध बनाने का प्रलोभन दिया था। मांगलिक के मुताबिक, चिकित्सक का आरोप है कि वह जब महिला की बताई जगह पर पहुंचा, तो वहां दो-तीन लोग आए और उसे डराते-धमकाते हुए अपने साथ गाड़ी में एटीएम तक ले गए और बदनामी का खौफ दिखालकर नकदी निकलवाई।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: Mauni Amavasya: मौनी अमावस्या पर संगम में महास्नान के लिए उमड़ा श्रद्धालुओं का जनसैलाब, मौन रहकर लगाई आस्था की डुबकी

पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए आरोपी सुलेमान और उसकी पत्नी को कर लिया गिरफ्तार
मांगलिक के अनुसार, कुतुबशेर पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए आरोपी सुलेमान और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पकड़ी गई महिला और उसके पति इससे पहले भी 2-ती3 लोगों को अपना शिकार बनाते हुए उन पर दुष्कर्म का आरोप लगाकर ठगी कर चुके हैं। मांगलिक के मुताबिक, गिरफ्तार दंपति के पास से 16,500 रुपये नकदी और सोने की चेन बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि दंपति ने चिकित्सक को एटीएम ले जाने के लिए जिस सैंट्रो कार का इस्तेमाल किया था, उसे भी जब्त कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static