Bareilly Crime:  ''मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं'', सुसाइड से पहले युवक ने 112 पर दी सूचना; फिर घंटों तक लोकेशन ढूंढती रही पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 04:21 PM (IST)

Bareilly News, (मो. जावेद): रिटायर्ड रेलवे कर्मी के बेटे ने पुलिस को फोन करने के बाद अपने घर की दूसरी मंजिल में जाकर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। जब तक पुलिस वहां पहुंचती युवक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक के बेटे ने अपने दादा-दादी पर उसके पिता को परेशान करने का आरोप लगाया है। जिस कारण उसके पिता ने सुसाइड कर लिया।
PunjabKesari
बता दें कि थाना इज्जतनगर के डिफेंस कालोनी निवासी 45 वर्षीय राजीव कुमार श्रीवास्तव पुत्र रामआसरे मार्केटिंग की जॉव करते थे। चार महीने पहले उनकी जॉव छूट गई। उनके बेटे शुभ ने बताया राजीव कुमार शराब व नशा करने के आदि थे। जिस कारण अक्सर उनका मां महिमा से विवाद होता रहता था। जब पिता की आदत में कोई सुधार नहीं आया तो उसकी मां उसे व उसकी बहन नीति को लेकर किराए के मकान में रहने लगीं। उनके पिता उनकी दादा-दादी के पास ही रह रहे थे। बीती रात करीब 11 बजे उनके पिता ने पीआरवी को फोन कर बताया कि वह फांसी लगा रहे हैं। और उसके बाद दूसरी मंजिल पर पहुंच कर राजीव ने फांसी लगा ली। जिससे उसके पिता की मौत हो गई।
PunjabKesari
पिता अक्सर शराब पीकर उसकी मां के साथ मारपीट करते थे
राजीव के बेटे शुभ ने बताया उसके पिता अक्सर शराब पीकर उसकी मां के साथ मारपीट करते थे। उसकी मां सिविल लाइंस स्थित एसबीआई मेन ब्रांच में लोन डिर्पाटमेंट में जॉव करती थी। उसके दादा दादी उसकी मां को जॉव करने से मना करते थे। जिस कारण वह उसे व उसकी बहन को लेकर किराए के मकान में रह रही थी।
PunjabKesari
2 घंटे तक लोकेशन ढूंढती रही पुलिस, समय से पहुंच जाती तो बच सकती थी जान
राजीव ने सुसाइड करने से पहले 112 पर कॉल कर पुलिस को आत्महत्या करने की जानकारी दी थी। उसके बाद 112 पुलिस लोकेशन के आधार पर 2 घंटे तक राजीव का घर तलाशती रही। इस दौरान उन्हें घर नहीं मिला। जब पुलिस ने इस बारे में भाजपा नेता मिंटू सिंह को बताया तो वह पुलिस के साथ जाकर फोन करने वाले की तलाश में जुट गए। पुलिस घटना को फर्जी मानने लगी। इस दौरान जिस नंबर से फोन आया था। उस नंबर को भाजपा नेता मिंटू सिंह ने लेकर मिलाया तो पता चला वह उनके मोबाइल में पहले से सेव था। तुरंत ही वह पुलिस को लेकर राजीव के घर पहुंचे। राजीव के परिवार के लोगों ने उन्हें कमरे में तलाश किया तो वह कमरे में नहीं थे। जब छत पर जाकर देखा तो छत का दरवाजा अंदर से लाक था। सभी ने दरवाजा तोड़ कर लाक खोला तो देखा राजीव का शव गिरील के सहारे फंदे पर झूल रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static