मुझे है गरीबी का एहसास, मेरी मां भी सेंकती थीं अंगीठी पर रोटियां: हेमामालिनी

punjabkesari.in Sunday, Apr 22, 2018 - 08:55 AM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद से भाजपा सांसद व अभिनेत्री हेमामालिनी ने कहा कि एक वक्त था जब उनकी मां भी बाल्टी से बनी अंगीठी पर कच्चे कोयले जलाकर रोटी सेंकती थीं। इसलिए उनको भी गरीबी का अहसास है। 69 वर्षीय हेमा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के महिला सशक्तिकरण कार्यक्रम के तहत उज्ज्वला योजना के जरिए से हजारों महिलाओं को सम्मान स्वरूप नि:शुल्क गैस कनेक्शन देकर खुद को वह गौरवान्वित महसूस कर रही हैं।

जानकारी के अनुसार हेमा ने सराय आजमाबाद क्षेत्र स्थित एक गैस एजेंसी पर 175 में से 5 महिलाओं को प्रतीक रूप में अपने हाथों से गैस कनेक्शन के प्रमाणपत्र सौंपे। जनपद के 20 गांवों की डेढ़ हजार से अधिक महिलाओं को विभिन्न क्षेत्रों में 1 दिन में कार्यक्रम आयोजित कर गैस कनेक्शन दिए गए।

अभिनेत्री ने किया वृंदावन में गृह प्रवेश
इसके साथ ही हेमा मालिनी ने 4 वर्ष बाद वृन्दावन में अपना बंगला बनवाकर गृह प्रवेश किया। उन्होंने वृन्दावन के छटीकरा रोड पर स्थित ओमैक्स सिटी कॉलोनी में बनवाए बंगले में विधिवत पूजन-अर्चना कराने के पश्चात गृह प्रवेश किया। इस मौके पर उनके साथ अभिनेता पति धर्मेंद्र भी थे। इसके साथ उन्होंने चुनाव के दौरान भी वोटरों को यह कहकर भरोसा दिलाने का प्रयास किया था कि वे चाहें जीतें या हारें, वृन्दावन में घर बनाकर अपने भगवान के पास रहना चाहेंगी। इससे पूर्व वह जब भी मथुरा आती थीं, दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग के करीब एक होटल में ही ठहरती थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static