बसपा प्रमुख मायावती को जीतना मैं जानता हूं, उतना वो खुद को नहीं जानती: नसीमुद्दीन सिद्दीकी

punjabkesari.in Thursday, Nov 03, 2022 - 12:41 PM (IST)

अमरोहा (मो.आसिफ) : बुधवार को यूपी के अमरोहा जिले में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पहुंचे कांग्रेस नेता व बसपा सरकार में मंत्री रहे नसीमुद्दीन सिद्दीकी बसपा प्रमुख मायावती पर जमकर हमला बोला कहा- बहन जी को मैं जितना जानता हूं, उतना वो अपने आप को भी नहीं जानती। बसपा के चुनाव हारने पर मुसलमानों को गालियां ही मिलती है। वहीं उन्होंने भाजपा को भी आड़े हाथ लिया कहा बीजेपी देश तोड़ने वाली पार्टी है।

PunjabKesari

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पहुंचे थे सिद्दीकी

बुधवार को अमरोहा जनपद के सैदनगली क्षेत्र में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पहुंचे। यहां पर उन्होंने भाजपा सहित सभी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। लेकिन सबसे ज्यादा वो बसपा पर हमलावर रहे। उन्होंने  बीएसपी नेता इमरान मसूद के देवबंद उलेमाओं के साथ देने के सवाल पर कहा कि जितना बीएसपी और बहन जी को मैं जानता हूं। उतना बहन जी भी अपने आप को नहीं जानती। चुनाव के बाद मुसलमानों को गालियां ही मिलती है। बसपा बीजेपी को सपोर्ट करती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की तरफ से जो भारत जोड़ो यात्रा निकाल रही है। उससे वह सरकार को देश में बढ़ रहे बेरोजगारी, महंगाई व किसानों की घटती कमाई को दर्शा रही है।

बीजेपी देश को तोड़ने वाली पार्टी
सिद्दीकी ने भाजपा को देश को तोड़ने वाली पार्टी बताया कहा कि बीजेपी देश को तोड़ने वाली पार्टी है। बीजेपी या आर एस एस के लोगों ने आजादी के आंदोलन में हिस्सा नहीं लिया। वह लोग तो अंग्रेजों के साथ थे। साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव के लखीमपुर उपचुनाव के दौरान यादव बिरादरी के कर्मियों वाले ट्वीट पर कहा कि अगर यादव बिरादरी के पुलिसकर्मियों को छुट्टी पर भेजा गया है तो निश्चित तौर पर वहां निष्पक्ष चुनाव नहीं होगा।

PunjabKesari

राहुल गांधी का बैनर में फोटो लगाना भूले कार्यकर्ता

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही भारत छोड़ो यात्रा के कार्यक्रम में ही मंच पर लगे बैनर में राहुल गांधी की फोटो लगाना कांग्रेसी नेता भूल गए। वहीं कार्यक्रम में चर्चा होने के बाद जल्दबाजी में कांग्रेसियों ने दूसरा बैनर मंच पर लगा दिया। नसीमुद्दीन सिद्दीकी से जब सवाल किया कि राहुल गांधी की फोटो गायब है तो उन्होंने कहा कि राहुल गांधी लोगों के दिलों में बसे हुए हैं।  उन्होंने जनसभा को  संबोधित करते हुए कहा कि मुसलमान पीटते है तो जिलमन से पंडित जी देखते हैं, और पंडित जी पीटते है तो मुसलमान देखते हैं। नसीमुद्दीन सिद्दकी ने शेर पढ़ते हुए कहा कि कभी जिलमन से तुम झांको कभी जिलमन से हम झांके लगा दो आग जिलमन में ना तुम झांको ना हम झांके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static