हर-हर महादेव...जब तक जान है ड्रग्स मामले में पीछे नहीं हटूंगाः रवि किशन

punjabkesari.in Sunday, Sep 27, 2020 - 08:23 AM (IST)

गोरखपुर: बॉलीवुड अभिनेता और गोरखपुर के सांसद रवि किशन गोरखपुर गोरखनाथ मंदिर पहुंचे। रवि किशन ने मंदिर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। उन्होंने एक बार फिर मुखर होकर ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ आवाज बुलंद की है।

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में धमकी मिलने और डर लगने के सवाल पर हर-हर महादेव का जयघोष कर बोले जब तक जान है इस मुद्दे पर पीछे नहीं हटूंगा। लड़ता रहूंगा। रवि किशन ने कहा कि उन्होंने संसद में पाकिस्तान से भारत आ रही ड्रग्स के मुद्दे को उठाया। इसके अलावा नौजवानों के भविष्य खराब होने के साथ बॉलीवुड में ड्रग्स के जाल को प्रमुखता से उठाकर इसे खत्म करने के लिए आवाज बुलंद की।

उन्होंने कहा कि इन सब मुद्दों पर सीएम योगी ने उनकी सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने जनहित और देश हित के मुद्दे को बहुत ही अच्छे से उठाया है। रवि किशन ने कहा कि किसान बिल को लेकर लोगों में भ्रम पैदा किया जा रहा है। युवाओं और किसानों को भरमाया जा रहा है।

रवि किशन से जब सवाल किया गया कि बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, करण जौहर जैसे कई बड़े नाम भी ड्रग्स मामले में सामने आ गए हैं। ऐसे में पूरा बॉलीवुड एक और कंगना और रविकिशन एक तरफ हो गए हैं। क्या वे सुरक्षा की मांग करेंगे? क्या उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है? क्या रवि किशन को डर लग रहा है? इस सवाल का जवाब देते हुए रवि किशन ने हर हर महादेव का उद्घोष करते हुए कहा कि जब तक जिंदगी है, वे तब तक इस मुद्दे पर पीछे नहीं हटेंगे आगे लड़ते रहेंगे। जब तक जान है तब तक वह लड़ेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static