विशेषज्ञों की निगरानी में ICU महंत नृत्यगोपाल दास  मेदांता अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2024 - 08:28 PM (IST)

लखनऊ: रामनगरी अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र अध्यक्ष व मणिराम छावनी के पीठाधीश्वर महंत नृत्य गोपाल दास को यूरीनरी और मुंह के रास्ते कम आहार लेने की समस्या के चलते मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  जहां पर उन्हें आईसीयू में विशेषज्ञों की निगरानी में रखा गया है। इसे लेकर  मेदांता अस्पताल ने बुलेटिन जारी किया है। । सोमवार को उनकी स्थिति में कुछ सुधार हुआ है और अभी उनका उपचार जारी है। डॉ. राकेश कपूर और डॉ. दिलीप दुबे की देखरेख में उनकी इलाज किया जा रहा है।

अस्पताल द्वारा सोमवार को जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, महंत नृत्य गोपाल दास को आठ सितंबर की शाम साढ़े छह बजे मेदांता अस्पताल में पेशाब की समस्या एवं कम आहार लेने की समस्या के चलते डॉक्टर दिलीप दुबे की निगरानी में आईसीयू में भर्ती किया गया है।

बुलेटिन में बताया गया कि दास का पिछले कुछ दिनों से ग्वालियर में उपचार किया जा रहा था मगर स्थिति में सुधार नहीं होने के चलते उन्हें मेदांता अस्पताल लाया गया। उनकी स्थिति अब भी गंभीर बनी हुई है। मेदांता लखनऊ की मेडिकल विशेषज्ञों की टीम उनके बेहतर इलाज के लिए निरंतर प्रयासरत है। महंत नृत्य गोपाल दास अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करा रही संस्था श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static