‘मैं झुक जाता तो सारे मसले सुलझ जाते पर मेरे किरदार का कत्ल हो जाता’, क्षत्रिय समाज के विजयादशमी समारोह में बोले बृजभूषण सिंह

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 11:25 PM (IST)

Auraiya News: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में शनिवार को क्षत्रिय महासभा द्वारा दशहरा पर आयोजित विजयदशमी मिलन समारोह में मुख्य अतिथि पूर्व सांसद व भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने उन पर लगे आरोपों का जिक्र करते हुए कहा कि अगर मैं झुक जाता तो सारे मसले हल हो जाते, लेकिन मेरे किरदार का कत्ल हो जाता।
PunjabKesari
शनिवार को औरैया शहर में स्थित महाराणा प्रताप भवन में आयोजित विजयदशमी मिलन समारोह कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अपने निजी हैलीकॉप्टर से यहां आये पूर्व सांसद का क्षत्रिय समाज के लोगों ने जोशीले नारों के साथ गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। कार्यक्रम का प्रारंभ मुख्य अतिथि बृजभूषण शरण सिंह व विधायक अभिजीत सिंह सांगा बिठूर कानपुर एवं विधायक सरिता भदौरिया इटावा और आन्नद सिंह कानपुर बुन्देलखण्ड क्षेत्रीय उपाध्यक्ष एवं जिला प्रभारी भाजपा औरैया द्वारा ध्वजारोहण, ध्वज गीत गायन के साथ मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम, मां दुर्गा और शौर्य पराक्रम के प्रतीक महाराणा प्रताप के चित्रों पर माल्यार्पण, पुष्पांजलि और द्वीप प्रज्ज्वलित कर शस्त्र पूजन भी किया गया।
PunjabKesari
मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथि समेत अन्य सभी अतिथियों का क्षत्रिय समाज के पदाधिकारियों द्वारा माल्यार्पण, प्रतीक चिन्ह, बैज अलंकरण, साफा पगड़ी पहनाकर व तलवार भेंटकर स्वागत सम्मान किया गया। विशिष्ट अतिथि बिठूर विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने अपने संबोधन में कहा कि मुख्य अतिथि बृजभूषण सिंह पूर्व सांसद के आज उत्तर प्रदेश में बहुत से कार्यक्रम थे। व्यस्तता के बाद भी औरैया क्षत्रिय मिलन समारोह में समय दिया उसके लिए सभी क्षत्रिय समाज की तरफ से उनको बहुत बहुत आभार व साधुवाद। मुख्य अतिथि बृजभूषण सिंह पूर्व सांसद व अध्यक्ष भारतीय कुश्ती संघ भारत ने अपने जोशीले अंदाज और कविता, सेर शायरी के माध्यम से क्षत्रिय समाज में जोश भरते हुए कहा कि पहले मैं सभी कार्यक्रम आयोजकों को धन्यवाद देता हूं जो मुझे औरैया की क्रान्तिकारी धरती पर बुलाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static