प्यार में मिला धोखा तो कातिल हसीना ने चाकू से गोदकर की प्रेमी की हत्या!

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2019 - 01:54 PM (IST)

मऊः उत्तर प्रदेश के मऊ में 27 अगस्त को एक युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार प्यार में धोखा देने पर अशोक की हत्या उसकी प्रेमिका ने अपनी सहेली के साथ मिल कर की थी।

मामला हलधरपुर थाना क्षेत्र के मझौली गांव का है। यहां 27 अगस्त को अशोक उर्फ जग्गू की लाश बरामद हुई थी। पुलिस के अऩुसार अशोक की हत्या प्रेम-प्रसंग को लेकर हुई थी। प्यार में धोखा पाने पर प्रतिशोध में प्रेमिका ने युवक को चाकू घोप कर मार डाला। पुलिस ने हत्यारोपी युवती को उसकी सहेली के साथ गिरफ्तार कर लिया। अशोक यादव को 27 अगस्त को गांव के पास नहर की पटरी पर नकाबपोश युवतियों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी।

आखिरकार, पुलिस ने स्वीटी उर्फ प्रतिमा चौहान जो कि सरायलखंशी थाना क्षेत्र के अलीनगर गांव की निवासिनी है, उसे गिरफ्तार किया। पुछताछ में यह निकल कर सामने आया है कि प्रतिमा का अशोक के साथ प्रेम संबंध था, लेकिन नौकरी पाने के बाद अशोक उससे कन्नी काटने लगा था। इससे प्रतिमा प्रतिशोध की आग में जलने लगी।

घटना के दिन उसने अपने साथ पढने वाली मऊ कुबेर गांव निवासिनी सोनम यादव को किसी बहाने से अपने साथ ले गई।मझौली गांव के पास नहर की पटरी पर अशोक से मुलाकात के बाद उसके पेट में चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static