मेले में बैठने को नहीं दी कुर्सी तो... दोस्तों संग मिलकर युवक की कर डाली हत्या, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Oct 20, 2022 - 11:13 AM (IST)

बाराबंकीः उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में 4 दिन पहले एक युवक की बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद हमलावरों ने युवक के शव को कुएं में फेंक दिया था। सूचना के बाद पुलिस ने युवक के शव को बरामद कर हत्यारों की खोज में लगी थी। आज पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा बताया गया है कि, पुराने विवाद के दौरान मेले में मृतक युवक ने इन हमलावरों को कुर्सी नहीं दी थी। जिसके बाद इन लोगों ने घात लगाकर युवक को मौत के घाट उतार दिया और उसके शव को कुएं में फेंक दिया था। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए गिरफ्तार 6 आरोपियों को जेल भेज दिया है।

PunjabKesari

बता दे कि यह पूरी घटना बाराबंकी जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के आलापुर की है। यहां पर आलापुर के पास एक बाग है, वहां पर 4 दिन पहले इलाके के ही रहने वाले 30 साल के युवक मो. नसीर का शव पुलिस ने बरामद किया था। परिजनों की तहरीर के बाद पुलिस अज्ञात हमलावरों की खोज में जुटी हुई थी। स्वाट,सर्विलांस टीम के साथ नगर कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने घटना का खुलासा करते हुए छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

आरोपियों ने युवक हत्या कर शव को कुए में डाला
जब गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि, हम लोग कटरा मजार पर लगे मेले को देखने गये थे। मेले के कार्यक्रम में बैठने के लिए हम लोगों ने कुर्सी मंगवाई थी। लेकिन युवक मो नसीर ने दबंगई करते हुए कुर्सी ले ली। पूर्व में भी मृतक के द्वारा दबंगई की जाती थी। गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों ने आगे बताया कि, इसी बात को लेकर हम लोगों ने योजना बनाई और मेले से वापस लौटने के दौरान हम लोगों ने मो. नसीर को धान की सुरक्षा में गड़े डंडों से हत्या कर शव को कुएं में डाल दिया। पुलिस ने इस सनसनीखेज मामले में खुलासा करने के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static