‘एक रहोगे तो नेक रहोगे’… रावण दहन स्थल पर लगे दिखे CM योगी के बयान वाले पोस्टर

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 01:08 AM (IST)

Muzaffarnagar News, (अमित कुमार): उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में असत्य पर सत्य की जीत का विजयदशमी पर्व शनिवार को बड़े ही हर्ष उल्लास के साथ मनाया गया। जिसके चलते नगर के नुमाईश ग्राउंड पर रावण दहन के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें इस बार जहाँ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो लगाकर एक रहोगे तो नेक रहोगे के बैनर कार्यक्रम स्थल पर लगाए गए थे तो वहीं श्रीराम सेवा दल के तत्वाधान में 60 फुट का रावण 55 फुट कुंभकरण और 45 फुट के मेघनाथ के साथ-साथ आतंकवाद का पुतला भी यहाँ पर रिमोट के द्वारा दहन किया गया।

बताया जा रहा है कि धर्म के लिए हिंदुओं को एक करने को लेकर इन बैनरों को कार्यक्रम स्थल पर लगाया गया था। जिनपर लिखा गया था कि एक रहोगे तो नेक रहोगे। आपको बता दें कि कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश सरकार में स्वतंत्रता राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल और पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान के साथ-साथ जहां अधिकारी भी शामिल रहे तो वहीं इस दौरान बड़ी संख्या में पब्लिक भी मौजूद रही।

शनिवार के कार्यक्रम के बारे में श्रीराम सेवा दल के अध्यक्ष विनोद खेड़ा ने बताया कि 60 फुट का रावण का था, 55 फुट का कुंभकरण का था और 45 फुट का मेघनाथ का था। इस बार रावण के मुंह से आग निकल गई यह विशेष प्रोग्राम था। हम रिमोट से दो-तीन साल से दहन करते ही है। एक आतंकवाद का पुतला बनाया था जो कि हम कहते हैं कश्मीर में जो आतंक है वह खत्म हो जाए हिंदू एक हो जाए अनेक से एक हो जाए धर्म के लिए धर्म में एक रहेंगे अपना।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static