इशारों इशारों में केशव मौर्य ने मायावती पर कसा तंज, कहा- अपराधियों से तौबा करने वाले ही देते है अपराधियों को बढ़ावा

punjabkesari.in Sunday, Sep 12, 2021 - 05:59 PM (IST)

भदोही: यूपी (UP) के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने बीएसपी (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati)  का नाम लिए बिना ही उन पर निशाना साधते हुए कहा है कि जो लोग आज अपराधियों से तौबा कर रहे हैं, उन्होंने ही हमेशा ऐसे अपराधियों को बढ़ाने का काम किया है। ऐसे अपराधियों को अपनी पार्टियों का टिकट (Ticket) उन्हें विधानसभा और लोकसभा (Loksabha) भेजने का काम किया है। उन्हें राजनीति में बढ़ावा देने और स्थापित करने का काम किया है। इतिहास गवाह है कि राजनीति में अपराधियों को किसने बढ़ावा दिया है।
PunjabKesari
ओवैसी का यूपी में कोई मतलब नहीं है- मौर्य
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम में पहले माफिया अतीक अहमद और अब बाहुबली मुख्तार अंसारी को शामिल कराए जाने की कोशिशों पर तंज करते हुए कहा है ओवैसी का यूपी में कोई मतलब नहीं है। वह सिर्फ भाजपा को हराने और कमजोर करने का लक्ष्य लेकर यूपी आए हुए हैं। उन्होंने इशारों में यह कहने की कोशिश की कि ओवैसी दूसरी विपक्षी पार्टियों से मिले हुए हैं और यह सभी मिलकर बीजेपी को हराने के लक्ष्य पर काम कर रहे हैं। 
PunjabKesari
बीजेपी 2022 का यूपी विधानसभा का चुनाव जीतेगी- डिप्टी सीएम 
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सभी पार्टियों की आपसी मिलीभगत के बावजूद बीजेपी 2022 का यूपी विधानसभा का चुनाव जीतेगी और साथ ही 2024 में लोकसभा के चुनाव में भी बड़ी जीत हासिल करेंगी। ओवैसी और बाकी पार्टियों की मिलीभगत का भी बीजेपी पर कोई असर नहीं पड़ेगा और पार्टी कुछ महीनों बाद होने वाले विधानसभा चुनाव में 2017 के प्रदर्शन को दोहराएगी। 

डिप्टी सीएम ने प्रयागराज के रानी रेवती देवी इंटर कॉलेज में बूथ विजय अभियान में शामिल हुए। उन्होने पार्टी बूथ पर पदाधिकारियों को मजबूत करने की बात कही। डिप्टी सीएम ने कहा की बूथ विजय है तो प्रदेश है। उन्होंने कहा की वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में बूथ से ही भाजपा को यूपी में प्रचंड बहुमत मिली थी। पिछले चुनाव के मुकाबले इस बार यूपी में बीजेपी बहुत मजबूत है...बीजेपी को सभी दल मिलकर भी नहीं रोक सकते हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static