मथुरा में दो युवकों ने सातवीं कक्षा की छात्रा से किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर हड़पे 20 हजार रुपये

punjabkesari.in Tuesday, Sep 19, 2023 - 03:46 PM (IST)

Mathura News: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां पर दो युवकों ने सातवीं कक्षा की छात्रा से कथित रूप से दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाया। फिर उस वीडियो को सोशल मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देकर पीड़िता से 20,000 रुपये भी हड़प लिए। इस घटना की जानकारी पुलिस को होने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें...
हैवानियत! दलित किशोरी से 4 माह तक सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज


नारी शक्ति वंदन विधेयक के समर्थन में मायावती, बोलीं- आबादी के हिसाब से 50% आरक्षण होता तो भी BSP करती समर्थन

इस घटना की जानकारी देते हुए नौहझील के थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि मामला क्षेत्र के एक गांव का है, जहां दो युवकों ने 28 अगस्त को सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक बालिका (13) को उस समय पकड़ लिया, जब वह देर शाम शौच के लिए जा रही थी। पीड़ित पक्ष द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार दोनों युवकों ने पीड़िता से दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद उन्होंने वीडियो को सोशल मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देकर उससे 20,000 रुपसे भी ले लिए।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः यूपी में लगातार बढ़ रहा डेंगू; लखनऊ में मिले 18 नए मरीज, लार्वा मिलने पर 15 लोगों को नोटिस जारी

आरोपियों ने धमकी देकर हड़पे रुपये
रिपोर्ट के अनुसार सोमवार को जब आरोपियों ने पीड़िता से दोबारा संबंध बनाने और पहले से भी ज्यादा रकम ऐंठने की धमकी दी, तो उसने परिजनों को ये बात बता दी। पुलिस ने सोमवार देर शाम दोनों आरोपी युवकों फुरकान (23) और वीरेंद्र (22) को गिरफ्तार कर लिया। सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ पीड़िता को जबरन रोकने, दुष्कर्म करने के आरोप में भारतीय दंड संहिता (IPC) और यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static