मेरठ में होमवर्क नहीं करने पर शिक्षिका ने 3वीं कक्षा की छात्रा को पीटा: बोली- मेरे हाथ पर पेन मारा; पिता थाने पहुंचे

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 05:18 AM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान): यूं तो बच्चों को स्कूलों में पढ़ने के लिए भेजा जाता है लेकिन मेरठ में एक स्कूल में शिक्षिका की एक ऐसी करतूत सामने आई है जिसे सुनने के बाद आप सकते में आ जाएंगे। स्कूल में कक्षा तीन के छात्रा ने होमवर्क नहीं किया तो शिक्षिका ने छात्रा के हाथ में पेन मार दिया जिसके बाद छात्रा के पिता ने स्कूल पहुंचकर शिक्षिका की करतूत की शिकायत की जिसके चलते शिक्षिका और छात्रा के पिता के बीच जमकर कहासुनी हुई जिसके बाद छात्रा के पिता ने थाने में घटना की शिकायत की है।
PunjabKesari
दरअसल, मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र के गगोल रोड की रहने वाली 9 वर्षीय छात्रा पास के ही वनस्थली स्कूल में कक्षा 3 में पढ़ती है। बुधवार को छात्रा शिक्षिका के द्वारा दिया गया होमवर्क नहीं करके ले गई थी जिसके चलते शिक्षिका का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और शिक्षिका ने छात्रा की पिटाई कर डाली।
PunjabKesari
आरोप है कि इस दौरान शिक्षिका ने छात्रा के हाथ में पेन भी मार दिया। इसके बाद घटना की सूचना छात्रा के परिजनों को लगी तो छात्रा के परिजन स्कूल पहुंचे और उन्होंने शिक्षिका से उनकी इस करतूत की शिकायत की जिसके चलते शिक्षिका के साथ छात्रा के परिजनों की कहासुनी हो गई। वहीं छात्रा के परिजनों ने शिक्षिका के द्वारा की गई इस हरकत की शिकायत थाना पुलिस से की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static