नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो बदमाश घायल

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 04:25 PM (IST)

नोएडाः नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र से ऑटोरिक्शा लूटकर भाग रहे दो बदमाश थाना जारचा क्षेत्र में पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल हो गए। घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस उपाधीक्षक दादरी निशांक शर्मा ने बताया कि बीती रात थाना बिसरख क्षेत्र के बिसरख जलालपुर रोड के पास हथियारबंद तीन बदमाशों ने शाहबेरी गांव के रहने वाले ऑटो चालक चंद्रपाल से हथियार के बल पर उसकी ऑटोरिक्शा और 1,500 रुपये नकद लूट लिए।     

उन्होंने बताया कि पीड़ित ने घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश में नाकेबंदी की। उन्होंने बताया कि थाना जारचा क्षेत्र के एनटीपीसी नरौली गांव के पास एक ऑटो रिक्शा को आते देख जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो ऑटो में सवार बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की।      

उन्होंने बताया कि पुलिस की गोली लगने से अब्दुल रहमान एवं जाबिर अली नामक दो बदमाश घायल हो गए जबकि इनका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। अधिकारी ने बताया कि घायल दोनों बदमाशों को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूछताछ के दौरान यह पता चला कि इन बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में भी लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि फरार बदमाश की तलाश जारी है और पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने लूटा हुआ ऑटो रिक्शा, नकद एवं दो देसी तमंचे बरामद किये हैं।       
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static