कलयुगी मां की काली करतूत: प्रेमी के सामने खुद को कुंवारी साबित करने के लिए मासूम बेटे की कर दी हत्या

punjabkesari.in Thursday, Sep 01, 2022 - 06:31 PM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से मानावता को शर्मसार कर कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर महिला को इश्क का ऐसा सनक सवार था कि उसने अपने मासूम बेटे की निर्मम हत्या कर शव को नाले में फैंक दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला का किसी पुरुष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अपने प्रेमी के सामने आपने आप को कुंवारी सावित करने के लिए महिला ने मासूम बेटी की हत्या कर शव को नाले में फैंक दिया। वहीं मासूम की देखरेख कर रही एक बच्ची पर हत्या का आरोप लगा दिया। वहीं मृतक के चाचा ने महिला पर हत्या का आरोप लगया है।

 जिला पुलिस ने बताया कि प्रेम प्रसंग में बाधक मानकर अपने छह महीने के बच्‍चे की हत्‍या कर उसका शव नाले में महिला ने बच्चे को फेंक दिया। फेंकने आरोप में बृहस्‍पतिवार को एक महिला को गिरफ्तार किया है। अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) प्रवीन रंजन सिंह ने बृहस्‍पतिवार को बताया कि बुधवार को नगीना थाना क्षेत्र के लुहारी सराय मुहल्‍ले में एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसकी भाभी अफशां ने अपने छह माह के बच्चे अरहान की हत्‍या करके उसका शव नाले मे फेंक दिया है। उन्‍होंने बताया कि पुलिस ने नाले से बच्चे का शव बरामद कर लिया था। इस मामले में पुलिस ने अफशां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे आज सुबह उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। 

अफशां का पति आसिफ सऊदी अरब में रहकर काम करता है। सिंह ने बताया कि अफशां ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसका एक युवक से प्रेम सम्‍बन्‍ध था। उन्होंने बताया कि प्रेमी को पाने और उसके सामने खुद को कुंवारी दिखाने के लिए उसने अपने ही बेटे अरहान की हत्या कर शव नाले मे फेंक दिया और अरहान की देखभाल के लिए रखी गयी नौ साल की सुमैया पर हत्या का आरोप लगा दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static