योगी कैबिनेट की बैठक में 22 प्रस्तावों पर लगी मुहर,मदरसा बंद करने का कोई इरादा नहीं... पढ़ें दिनभर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Nov 04, 2022 - 06:54 AM (IST)

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में आज कैबिनेट की बैठक की गई। इस दौरान उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि अब बेसिक और माध्यमिक शिक्षा विभागों का एक ही महानिदेशक होगा। उन्होंने कहा कि  पहले उत्तर प्रदेश सरकार ने सिर्फ बेसिक शिक्षा विभाग में महानिदेशक व्यवस्था लागू की थी।  

योगी कैबिनेट की बैठक में 22 प्रस्तावों पर लगी मुहर,अब बेसिक और माध्यमिक शिक्षा विभाग में होगा एक ही महानिदेशक
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योगी की अध्यक्षता में आज  कैबिनेट की बैठक की गई। इस दौरान उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि अब बेसिक और माध्यमिक शिक्षा विभागों का एक ही महानिदेशक होगा। उन्होंने कहा कि  पहले उत्तर प्रदेश सरकार ने सिर्फ...

मदरसा बंद करने का कोई इरादा नहीं, विपक्ष सरकार पर लगा रहा गतल आरोप: बख्शीश अहमद वारसी
उत्तर प्रदेश में मदरसा सर्वे को लेकर उठ रहे सवाल के बीच अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य बख्शीश अहमद वारसी गुरुवार को निचलौला पहुंचे। उन्होंने इस दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

जमीन पर गिर कर तड़पता रहा मरीज, कुत्ता चाट रहा फर्श पर पड़ा खून... कुशीनगर जिला अस्पताल से लापरवाही का मामला आया सामने
उत्तर प्रदेश सरकार राज्य में कितनी भी स्वास्थ्य विभाग को बेहतर बनाने के दावे कर ले। लेकिन सच्चाई यह है कि राज्य के स्वास्थ्य कर्मचारी सरकार की बेइज्जती कराने का कोई मौका नहीं छोड़ते

यूपी को मिले 30 नए IPS ऑफिसर, गृह मंत्रालय ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सिफारीश को दी मंजूरी
गुरुवार को उत्तर प्रदेश के 30 पी पी एस अधिकारियों को प्रमोट कर आई पी एस बनाने के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सिफारिश को गृह मंत्रालय ने मंजूर करते हुए, गुरुवार को अधिकारियों के प्रमोशन की लिस्ट जारी कर दी।

जौनपुर: यूपी के परिवहन मंत्री ने स्टेज पर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल
जिले के बदलापुर में चल रहे दो दिवसीय बदलापुर महोत्सव के दूसरे दिन बुधवार रात को स्टेज पर उत्तर प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह व विधायक रमेश मिश्रा ने जमकर ठुमके लगाए।

आखिरकार ढाई फुट के अजीम को मिल ही गई 'स्वप्न सुंदरी', टुकूर टुकूर निहारते दिखे दुल्हनियां (See pics)
उत्तर प्रदेश के शामली के रहने वाले ढाई फीट के अजीम अंसारी को आखिरकार उनकी स्वप्न सुंदरी मिल ही गई। अजीम अंसारी का बुधवार को हापुड़ की रहने वाली 3 फीट की बुशरा से धूम-धाम के साथ निकाह हुआ। 

UP Police: GF के साथ रंगरेलियां मना रहा था सिपाही, पड़ोसियों ने पकड़कर जमकर पीटा
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक तरफ यूपी पुलिस की प्रशंसा करते हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ पुलिसकर्मी उनके अरमानों पर पानी फेर देते है। आए दिन कोई न कोई ऐसा मामला सामने आ ही जाता है, जिसकी वजह से यूपी पुलिस को फजीहत होना पड़ता है।

हिंसा भड़काने की साजिश का पर्दाफाश, धार्मिक पुस्तक जलाने वाला आरोपी ताज मोहम्मद गिरफ्तार
यूपी के शाहजहांपुर जिले में हिंसा भड़काने की मकसद से विशेष समुदाय की पुस्तक जला दिया गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी ताज मोहम्मद नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। कल पुस्तक जलने के बाद विशेष समुदाय ने जमकर हंगामा किया था

यूपी में बढ़ते डेंगू केस के बीच स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक का बड़ा बयान- प्रदेश में प्लेटलेट्स, रक्त और बेड की कोई कमी नहीं
गुरुवार की सुबह योगी कैबिनेट की बैठक में शामिल होने से पूर्व यूपी के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि इस वक्त प्रदेश में डेंगू के सात हजार मरीज हैं और इन मरीजों के इलाज के लिए प्लेटलेट्स, रक्त और बेड की कोई कमी नहीं है।

2024 और 2027 के चुनाव को लेकर दलित और मुस्लिमों को एक होना होगा, भाजपा मुसलमानों का उत्पीड़न कर रही: इमरान मसूद
यूपी में नवंबर में होने वाले नगर निकाय चुनाव होने वाले है और इसके करीब डेढ़ साल बाद देश में लोकसभा के आम चुनाव होने है। जिसे देखते हुए राजनीतिक पार्टियों के द्वारा जनपदों में राजनीतिक कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static