Noida: बाहुबली मुख्तार अंसारी के नाम पर दबंगों ने मांगे दो करोड़ रुपए, FIR दर्ज...जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2023 - 10:56 PM (IST)

नोएडा: योगी सरकार भले ही बाहुबली मुख्तार अंसारी को जेल की हवा खिला दी हो लेकिन प्रदेश में उनका बर्चस्व आज भी कायम नजर आ रहा है। दबंग उनके नाम का सहारा लेकर रंगदारी मांगने से पीछे नहीं हट रहे हैं। ताजा मामला गौतमबुद्ध नगर के थाना सेक्टर 49 से सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 6 लोग खुद को बाहुबली मुख्तार अंसारी का साथी बताकर उससे दो करोड़ रुपये की मांग कर रहे हैं। पीड़ित का आरोप है कि उसके द्वारा खुद की जमीन पर बनवाए गए फ्लैट आरोपी खुद बेचने का प्रयास कर रहे हैं और मना करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।
PunjabKesari
थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष संदीप चौधरी ने बताया कि सेक्टर 47 में रहने वाले जोगिंदर कुमार सिंह ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बरौला गांव में उनकी 700 मीटर वर्ग मीटर जमीन है जो उनकी पत्नी के नाम है। चौधरी ने कहा कि जोगिंदर का आरोप है कि कुछ समय पूर्व आमिद अहमद, राम प्रकाश राय, आनंद खुर्शीद, अहमद कामरान, अमित कुमार राय आदि ने उससे संपर्क किया और उनकी जमीन पर फ्लैट बनाकर बेचने का सौदा किया। यह भी करार हुआ था कि जो भी फायदा होगा दोनों पक्ष आधा-आधा अपने पास रखेंगे।
PunjabKesari
चौधरी ने बताया कि पीड़ित के अनुसार आरोपियों ने फ्लैट बनाने का काम शुरू किया, लेकिन बीच में ही काम रोक दिया। इसके बाद पीड़ित ने अपने पैसे से फ्लैट बनवाए और लोगों को बेचना शुरू किया। चौधरी ने कहा कि पीड़ित का आरोप है कि आरोपी उसके द्वारा बनाए गए फ्लैट को अवैध रूप से बेच रहे हैं तथा मना करने पर उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित के अनुसार ये लोग अपने आपको बाहुबली मुख्तार अंसारी का साथी बता रहे हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static