पुलिस पूछताछ में अतीक के वकील हनीफ ने किया बड़ा खुलासा, असद ने तोहफे में दिया था आईफोन

punjabkesari.in Tuesday, May 16, 2023 - 12:10 PM (IST)

प्रयागराजः माफिया अतीक अहमद के वकील खान सौलत हनीफ ने पुलिस की पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है। वकील ने उमेश पाल की मुखबिरी की बात कबूल की है। खान सौलत हनीफ ने बताया है कि उमेश पाल की हत्या से पहले उसे एक आईफोन दिया गया था। इसी फोन के जरिये वो अतीक गैंग के संपर्क में रहकर सारी जानकारी देता रहता था।

वकील खान सौलत हनीफ ने पुलिस पूछताछ में किया बड़ा खुलासा
उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी बनाए गए माफिया अतीक अहमद के वकील खान सौलत हनीफ ने पुलिस कस्टडी रिमांड पर लंबी पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है। वकील ने हत्याकांड की साजिश में शामिल होने की बात कबूल किया है। वकील ने बताया कि 24 फरवरी को उमेश पाल की लोकेशन शूटर तक पहुंचाया था। उसने हत्याकांड से पहले अपने मोबाइल से उमेश पाल के कचहरी से निकलने की जानकारी अतीक और असद को दी थी। खान सौलत हनीफ ने फोन से बताया था कि उमेश पाल अपनी कार से कचहरी से निकल चुका है।

PunjabKesari

असद ने दिया था आईफोन
पुलिस सूत्रों के मुताबिक खान सौलत हनीफ ने पुलिस ने पूछताछ में उमेश पाल की मुखबिरी की बात बताई है। खान सौलत हनीफ ने बताया है कि उमेश पाल की हत्या से पहले असद ने उसे एक आईफोन भी दिया था। इसी आईफोन के फेसटाइम ऐप के जरिए वह अतीक, अशरफ, असद, शाइस्ता और गैंग के अन्य सदस्यों के सम्पर्क में रहकर बात करता था। यही नहीं वारदात वाले दिन 24 फरवरी को उसने इसी फोन से उमेश पाल के कचहरी से निकलने की सूचना अतीक और असद को दी थी।

PunjabKesari 

हनीफ की निशानदेही पर पुलिस ने आईफओन किया बरामद

धूमनगंज पुलिस ने 3 मई को पुलिस कस्टडी रिमांड के दौरान खान सौलत हनीफ की निशानदेही पर प्रीतम नगर स्थित उसके घर से यही आईफोन बरामद किया है। इसके अलावा एक पिस्टल और दो अन्य फोन भी मिले हैं। पिस्टल मिलने को लेकर धूमनगंज थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मुकदमा भी दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static