एकतरफा प्यार में पागल देवर ने किया भाभी से किया प्रपोज, भाभी ने किया इनकार तो दी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Oct 29, 2022 - 06:12 PM (IST)

उन्नाव: हमारे भारतीय समाज में देवर भाभी का रिश्ता बहुत ही खास माना जाता है, यूपी के उन्नाव में ये खास और पवित्र रिश्ता एक बार फिर कलंकित हुआ है। जहां एक तरफा प्यार में पागल देवर ने भाभी को अपने दिल की बात कह डाली। वहीं जब भाभी ने प्रपोजल से साफ इनकार किया तो प्यार में पागल देवर ने भाभी को मौट के घाट उतार दिया। इसके बाद शव को बीच रास्ते में छोड़कर फरार हो गया।

क्या है मामला?
मामला जिले के ढकोली गांव का है। पुलिस ने फतेहपुर 84 थाना क्षेत्र के हुलासी कुआं में मिली एक विवाहिता की लाश का खुलासा करते हुए बताया कि ढकोली गांव के रहने वाले जावेद की पत्नी अपने देवर नौखेज के साथ दिवाली का सामान लेने बाजार गए हुए थे। वापस लौटते समय देवर नौखेज ने अपने साथियों सुभाष गौतम, गौरव द्विवेदी और अश्वनी गौतम को पहले से ही घर जाने वाले रास्ते में बुला लिया। जैसे ही नौखेज अपनी भाभी को लेकर वहां पंहुचा भाभी कुछ समझ पाती तब तक मिल कर नाक पर वार कर दिया और लाश को कुएं में फेंक दिया।

घरवालों ने आशंका जताई की महिला की अपहरण कर हत्या की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले में की जांच-पड़ताल कर रही थी, लेकिन खुलासा न होने पर हत्या की गुत्थी उलझती जा रही थी। वहीं, उन्नाव एसपी ने घटना के खुलासे के लिए स्वाट टीम को सक्रिय कर दिया, जिसके बाद कॉल डिटेल और सर्विलांस की मदद से स्वाट टीम हत्यारे तक पहुंच गई। इस दौरान जब स्वाट टीम ने देवर को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने अपने सभी साथियो के साथ हत्या करने की बात कबूल की।

क्या कहती है पुलिस?
ऐसे में उन्नाव पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने प्रेस वार्ता कर भाभी हत्या कांड का खुलासा किया हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी ने पीड़िता की नाक मुंह और हाथ बांधने से दम घुटने लगा, जिसके कारण भाभी की मौत हो गयी। इसी दौरान देवर नौखेज अपनी बाइक दोस्त के यहां पर खड़ी करके फरार हो गया। हालांकि,पीड़िता का शव मिलने से परिजनों में हड़कंप मच गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static