यूपी में अपराधी बेखौफ, दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर की हत्या

punjabkesari.in Monday, Nov 15, 2021 - 02:24 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा में आज उस वक्त हडकंम्प मच गया जब शौच के लिए गए एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीण पहुंचे तो देखा तो युवक की मौत हो चुकी थी। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा तत्काल मामले की जानकारी संबंधित थाने को दी गई। सूचना पर थाने की पुलिस व पुलिस अधीक्षक के साथ फील्ड यूनिट की टीम घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच पड़ताल शुरू करते हुए साक्ष्य इखट्टा करने और घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

बता दें कि पूरा मामला बांदा जनपद के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के पिपरी गांव का है जहां आज शौच के लिए घर से निकले युवक को पहले से गांव के जंगल में घात लगाए बैठे लोगों ने गोली मार दी।  जिससे पंकज नाम के युवक की मौके पर ही मौत हो गई।  ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह पंकज आपने घर से जंगल की तरफ शौच करने के लिए निकला था थोड़ी देर बाद अचानक जंगल की तरफ से गोली चलने की आवाज सुनाई दी।  जिसके बाद सभी लोगों ने दौड़ कर देखा तो पंकज का शव खून से सना हुआ पड़ा था। उसके बाद उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी व संबंधित थाने को सूचित किया।

PunjabKesari

वहीं परिजनों का आरोप है कि गांव के ही रहने वाले कुछ लोगों के साथ अभी दिवाली में विवाद हो गया था पुलिस ने समझौता करा कर मामले को शांत करा दिया था। परिजनों ने आशंका जताई है कि उनके द्वारा ही यह घटना कारित की गई है। पुलिस मामले में युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। विधिक कार्रवाई कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static