बहू निकहत की गिरफ्तारी के बाद मुख्तार अंसारी की बढ़ी निगरानी, 17 CCTV कैमरे रखेंगे कड़ी नजर

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 02:20 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जेल में बंद माफिया मुख़्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के बेटे अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) की जेल में पत्नी और मोबाइल मिलने के बाद से पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। इसी के चलते प्रशासन ने अब बांदा जेल में बंद मुख्तार की सुरक्षा (Security) और निगरानी बढ़ा दी है। मुख्तार पर नजर रखने के लिए 17 CCTV कैमरे लगाए गए हैं।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
UP News: बिरयानी के 20 रुपये मांगने पर बदमाशों ने दंपती को बेरहमी से पीटा, गल्ले से पैसे लूटकर हुए फरार
-
 तेज रफ्तार का कहर! अज्ञात वाहन ने कार को मारी टक्कर, हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत

PunjabKesari

निकहत की गिरफ्तारी के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट
बता दें कि चित्रकूट जेल में बंद विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत अंसारी उससे मुलाकात करने पहुंची थी। इसी के दौरान एसपी और डीएम के छापे में निकहत अंसारी पकड़ी गईं थीं जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। तभी निकहत अंसारी के पास से मोबाइल फोन और विदेशी मुद्रा सहित ज्वेलरी और पैसे बरामद हुए थे। इतना ही नहीं निकहत के पास से प्रशासन ने कुछ आपत्तिजनक चीजें भी बरामद की है। जिसके बाद से प्रशासन सतर्क हो गया है और इसी के चलते अब पुलिस और जेल प्रशासन ने बांदा जेल में बंद मुख्तार की सतर्कता बढ़ा दी है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
- लखनऊ में G-20 सम्मेलन की शुरुआत, CM योगी बोले- भारत की विरासत का प्रतिनिधित्व करता है UP
'सपा के कामों को दिखाकर मेहमानों से वाहवाही लूट रही योगी सरकार', G20 और GIS को लेकर BJP पर अखिलेश का कटाक्ष


बांदा जेल में बढ़ी सतर्कता
बताया जा रहा है कि मुख्तार अंसारी के सेल में एक बेड है और उसपर मच्छरदानी लगी है। निकहत अंसारी की गिरफ्तारी के बाद से जेल के अधिकारी अब नियमित उसके सेल का निरीक्षण कर रहे हैं। इसके अलावा यहां 17 CCTV कैमरे लगाए गए हैं। इन कैमरों से 24 घंटे लगातार निगरानी रखी जा रही है। यही नहीं, समय-समय से डीएम, एसपी भी जेल का निरीक्षण कर रहे हैं। इस बारे में बांदा SP अभिनन्दन सिंह का कहना है कि यहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता। स्थिति को देखते हुए देखते ही गोली मारने के आदेश दिए गए हैं। जेल के बाहर भी त्रिस्तरीय सुरक्षा घेरा बनाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static