UP पुलिस का अमानवीय चेहरा उजागर, भिखारी को लात-घूंसाें से पीटा

punjabkesari.in Tuesday, Jan 28, 2020 - 01:46 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से सटे जिले चंदौली से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें यूपी पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया हैं।  वीडियो में बलुआ थाना प्रभारी अतुल नारायण सिंह एक भिखारी को पहले हाथ और फिर लात मारते दिखई दे रहे हैं। इस दौरान सीओ सकलडीहा प्रदीप सिंह चंदेल समेत तमाम पुलिसकर्मी भी मौजूद नजर आ रहे हैं।

इस वायरल वीडियो के सामने आने के बाद यूपी की मित्र पुलिस सवालों के घेरे में है। वहीं खबर को प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद एसपी चंदौली ने बलुआ इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया है। दरअसल यह वीडियो मौनी अमावस्या के दिन का बताया जा रहा है। मौनी अमावस्या के दिन बलुआ गंगा घाट भीख मांगने के लिए लोग सड़क किनारे बैठते है।   इस मेले में भीड़-भाड़ को नियंत्रित करने के दौरान बलुआ थाना प्रभारी अतुल नारायण सिंह ने अपना आपा खो बैठे, इस दौरान उन्होंने एक भिखारी को पहले हाथ से मारा लेकिन इतने से भी मन नहीं भरा तो उन्हों ने लात से उसकी खुब पिटाई कर दी।

आप को बता दें कि मौनी अमावस्या पर गंगा स्नान के बाद लोगों द्वारा दान देकर पुन्य करते है। इस दिन काफी संख्या में लोग घाट के किनारे बैठकर दान लेते भी हैं। 15 सेकेंड का किसी युवक ने वीडियो बना कर सोसल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसमें एक पुलिस वाला एक भिखारी की पिटाई कर रहा है। तब से पुलिस की किरकिरी हो रही है। वहीं एसपी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही पूरे मामले के जांच के आदेश दे दिए हैं। वहीं उन्होंने का कि यह मानवता के खिलाफ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static