चंद्रशेखर ने सरकार पर साधा निशाना, कहा-एनकाउंटर के नाम पर बेगुनाहों की हो रही हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Jul 14, 2021 - 12:44 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश में 2022 की चुनाव को लेकर आप प्रचार प्रसार जोरों से तेज हो गया है छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी पार्टी जनता के बीच पहुंचकर जनता को अपने पार्टी के प्रति जागरूक करते हुए दिखाई दे रहे हैं।  ऐसा ही आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद भी करते हुए दिखाई दिए जो इटावा पहुंचे जहां पर उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और बीजेपी पर निशाना साधा।

बता दें कि इटावा में आज चंद्रशेखर आजाद बौद्ध पार्क पहुंचे जहां पर उनके पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया इस दौरान उन्होंने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में लगातार पिछले वर्ग के लोगों का शोषण किया जा रहा है।   एनकाउंटर के नाम पर बेगुनाहों की हत्या की जा रही है नौकरी के नाम पर आरक्षण से खिलवाड़ किया जा रहा है।  लोकतंत्र का मजाक उड़ाया जा रहा है जब जब देश में चुनाव आते हैं तब भारतीय जनता पार्टी मुस्लिम के नाम का इस्तेमाल करती है और मुसलमानों को सोने की चिड़िया मानती है क्योंकि चुनाव आने पर ही मुसलमान के नाम की वजह से ही भारतीय जनता पार्टी जीत हासिल करती है ।

उन्होंने कहा, प्रदेश में लूट डकैती हत्या के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इटावा में बीजेपी के द्वारा एसपी के तमाचा मारा जा रहा है महिलाओं का उत्पीड़न किया जा रहा है।  इस सरकार में कोई भी बर्ग का सुरक्षित नहीं है ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं। ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं।  चंदा के नाम पर कहा कि हमारे पार्टी के वर्कर जो फैसला लेंगे उस फैसले को पूरी तरह से माना जाएगा पार्टी के कार्यकर्ता कहेंगे गठबंधन करके चुनाव लड़ना है तो गठबंधन करेंगे और पार्टी के कार्यकर्ता कहेंगे कि अकेले चुनाव लड़ना है तो अकेले चुनाव लड़ेंगे लेकिन उत्तर प्रदेश से बीजेपी का सफाया जरूर करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static