अयोध्या: इंस्पेक्टर का रात में क्राइम ब्रांच में हुआ ट्रांसफर, सुबह फंदे लटका मिला शव

punjabkesari.in Wednesday, Sep 14, 2022 - 01:56 PM (IST)

अयोध्या: यूपी के रामनगरी अयोध्या जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पूराकलंदर थाने में एसएसआइ के पद पर तैनात एक इंस्पेक्टर  को रात में ट्रांसफर की खबर मिली और सुबह उसका शव फासी के फंदे से लटकता हुआ मिला। आत्महत्या की भनक पुलिस को लगते ही मौके पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मौत की वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है। 
PunjabKesari
छत की कुंडी में लगाई फासी 
बता दें कि  वह मूल रूप से संत कबीर नगर जिले के फुलवरिया, थाना बेलहर कला के निवासी थे। सब इंस्पेक्टर से निरीक्षक पद पर पदोन्नति मिलने के बाद रायबरेली से जुलाई माह में आने के बाद उनको पूराकलंदर में तैनाती मिली थी। पुलिस का कहना है कि  46 वर्षीय निरीक्षक ओंकारनाथ वर्ष 2007 में भर्ती हुए थे, 23 जुलाई 2022 को पूराकलंदर थाने में तैनाती मिलने के बाद वह थाने के सामने ही गंजा गांव में किराए पर कमरा लेकर रहते थे। प्रतिदिन की तरह ड्यूटी पूरी करने के बाद वह कमरे पर गए थे। सुबह छह बजे सैर करने भी करने गए और वापस आने के बाद कमरे में गए, जिसके बाद किसी कारणवश छत के कुंडे में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी मकान मालिक को होने के बाद तत्काल सूचना थाने पर दी।जिसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में घटना स्थल पर पहुंच कर शव को रस्सी से उतरवाने के बाद पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
PunjabKesari
आत्महत्या की वजह पता लगा रही पुलिस
एसएसपी प्रशांत वर्मा, एसपी सिटी मधुबन सिंह व सीओ अयोध्या राजेश तिवारी ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस क्षेत्राधिकारी अयोध्या राजेश तिवारी ने बताया कि घटना की जानकारी निरीक्षक के स्वजनों को दे दी गई है। ओंकारनाथ का स्वास्थ्य कुछ खराब चल रहा था, हालांकि आत्महत्या की वजह क्या है अभी इसकी जानकारी नहीं है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static