तिवारी हत्यकांड में कानून मंत्री का गैर जिम्मेदाराना बयान, लखनऊ से बाहर था घटना की कोई जानकारी नहीं

punjabkesari.in Saturday, Sep 29, 2018 - 02:40 PM (IST)

लखनऊः राजधानी लखनऊ में हुए विवेक मर्डर मामले पर कानून मंत्री बृजेश पाठक का गैर जिम्मेदाराना बयान सामने आया है। उन्होंने इस मामले पर जवाब देते हुए कहा कि मैं कल लखनऊ से बाहर था। मुझे घटना की कोई जानकारी नहीं है। आज ही वापस आया हूं घटना की पूरी जानकारी कर जांच की जाएगी।

PunjabKesari

बता दें कि पुलिस की चेकिंग के दौरान कार न रोकने पर सिपाही ने फायर झोंक दिया, जिससे कार सवार युवक को गोली लग गई और उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस घटना से पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। घटना देर रात करीब डेढ़ बजे की है। युवक की पहचान एप्पल कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी के रूप में हुई है। 

PunjabKesari

कार में विवेक के साथ सना खान नामक युवती भी थी। विवेक आईफोन की लॉन्चिंग करके लौट रहे थे। सना ने बताया कि सीएमएस गोमतीनगर विस्तार के पास उनकी गाड़ी खड़ी थी, तभी सामने से दो पुलिसवाले आए। इन्होंने बचकर निकलने की कोशिश की। सना का आरोप है कि इस दौरान कॉन्स्टेबल ने बाइक दौड़ाकर विवेक के गले में गोली मार दी।

PunjabKesariएसएसपी कलानिधि नैथानी ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों आरोपी सिपाहियों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उन्हें जेल भेज दिया गया है। इसके साथ ही अपराध के तहत एक एसआईटी का गठन किया गया है और मजिस्ट्रेट जांच के लिए जिला मजिस्ट्रेट को व्यक्तिगत रूप से एक अनुरोध भेजा है। उन्होंने बताया कि डीजीपी ओपी सिंह ने दोनों सिपाही प्रशांत और संदीप को बर्खास्त कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static