होटल में कमरा लेकर रंगरलियां मनाना पड़ा मंहगा, 8 प्रेमी जोड़े धरे गए

punjabkesari.in Monday, Nov 04, 2019 - 06:03 PM (IST)

कानपुर: यूपी के कानपुर स्थित ओम होटल पैलेस में पुलिस ने छापेमारी कर 8 प्रेमी जोड़ों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा पकड़े गए प्रेमी जोड़े होटल के कमरों में रंगरलिया मना रहे थे। पुलिस ने होटल संचालक को भी पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया है।

PunjabKesariबता दें कि कलक्टरगंज थाना क्षेत्र में बने ओम होटल में मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने होटल के कमरों से 8 प्रेमी-जोड़ों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जब होटल संचालक से प्रेमी-जोड़ों की आईडी मांगी तो वो उपलब्ध नहीं करा सका, जिस पर पुलिस ने संचालक को भी पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर लिया।
PunjabKesari
पकड़ी गई लड़कियां बालिक: CO
सीओ कलेक्टरगंज श्वेता यादव ने बताया कि ओम होटल से 8 जोड़ों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से किसी प्रकार का कोई भी रिकॉर्ड होटल में नहीं मिला है। होटल संचालक ने इनको बिना आईडी के रूम उपलब्ध कराया था। साथ ही उन्होंने बताया कि प्रेमी-जोड़ों के साथ होटल संचालक से भी पूछताछ की जा रही है। वहीं मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल कि ऐसे बहुत से होटल कानपुर में हैं जहां गैरकानूनी कार्य होते हैं पर सीओ ने कहा कि अब रोज पुलिस द्वारा होटलों की चेकिंग की जाएगी। जो होटल गैरकानूनी कार्य कराता पकड़ा जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि अभी तक 4 लड़कों से पूछताछ की गई है जो कानपुर के ही हैं और पकड़ी गई लड़कियां बालिक हैं।       


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static