प्रेमी ने परिजन के साथ मिलकर प्रेमिका को किया आग के हवाले, 8 साल से चल रहा था प्रेम संबंध

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 05:32 PM (IST)

Crime News: फिरोजाबाद के थाना दक्षिण क्षेत्र में प्रेमी ने परिजन के साथ मिलकर प्रेमिका के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग के हवाले कर दिया। जिससे प्रेमिका गंभीर हालत में झुलस गई। आनन-फानन में उसे सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, पीड़िता ने बताया कि मैं बीएससी और आईटीआई की छात्रा हूँ, आरोपी ने मुझसे पांच लाख की ठगी भी की है।सूचना पर पहुंचे एसपी सिटी और सीओ सिटी ने पीड़िता से पूछताछ की है। परिजन ने नामजद तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
PunjabKesari
रामगढ़ सैलई के मोहल्ला श्याम नगर निवासी 23 वर्षीय रिया सेन के दक्षिण क्षेत्र के मोहल्ला नई बस्ती निवासी प्रभात राठौर से करीब आठ वर्ष से प्रेम संबंध थे। युवक ने पिछले महीने शादी कर ली और युवती से बात करना भी बंद कर दिया। शुक्रवार सुबह आठ बजे युवती घर से निकल गई और प्रेमी के घर पहुंच गई। आरोप है कि दोनों के बीच काफी तनातनी हुई। इसके बाद प्रेमी ने परिजनों के साथ मिलकर ज्वलनशील पदार्थ डालकर युवती को आग के हवाले कर दिया।
PunjabKesari
प्रेमिका की चीख सुनते ही आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। आनन-फानन में उसे सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। मामले की जानकारी पर एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्र, सीओ सिटी हिमांशु गौरव और थाना पुलिस अस्पताल पहुंची। जहां पीड़िता से पूछताछ की है। एसपी सिटी ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static