नोएडा में आईटी कर्मी की मौत मामलाः सिपाही सहित 5 के खिलाफ हत्या और रेप का मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Aug 04, 2022 - 07:51 PM (IST)

नोएडा: नोएडा के थाना फेस-3 क्षेत्र के सेक्टर 70 स्थित एक होटल में दो दिन पूर्व आइटी कर्मी का शव मिलने के मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने नोएडा में तैनात एक सिपाही समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

अपर पुलिस उपायुक्त (सेंट्रल जोन) अंकिता शर्मा ने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के सेक्टर 70 स्थित एक होटल में सोमवार को एक युवती का शव पंखे से लटका हुआ मिला था। उन्होंने बताया कि इस बाबत मृतका के परिजनों ने थाना सेक्टर 49 में तैनात सिपाही आकाश, मृतका के सहकर्मी अर्जुन दुग्गल, नेहा गुप्ता, संदीप और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि कांस्टेबल आकाश ने युवती के साथ बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में सहकर्मी अर्जुन दुग्गल को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है जबकि आरोपी कांस्टेबल फरार है। उन्होंने कहा कि उसकी तलाश में पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं।

अपर उपायुक्त ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि युवती ने खुद ऑनलाइन होटल बुक कराया था, तथा वह होटल में अकेले पहुंची थी। जब उसने होटल के कमरे का दरवाजा नहीं खोला, तो होटल के कर्मचारियों ने उसके परिजनों को सूचित किया। उन्होंने बताया कि परिजन और होटल के कर्मचारियों ने जब दरवाजा तोड़ा तथा अंदर प्रवेश किया तो वह पंखे से लटकी मिली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static