बाहुबली MLA मुख्तार अंसारी का आरोप- परिवार और वकील से मिलने नहीं दे रहा जेल प्रशासन

4/8/2021 8:11:06 PM

मऊ: सदर के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को इन दिनों यूपी के बांदा जेल में रखा गया है। गुरूवार को प्रवेश पत्र मामले में वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए सीजीएम कोर्ट में पेशी हुई। जिसमें मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने मुख्तार अंसारी से हालचाल पूछा और जिसके बाद मुख्तार अंसारी ने बांदा जेल की शिकायत की है। अंसारी ने आरोप लगाया कि जेल प्रशासन परिवार और अधिवक्ताओं से मिलने नहीं दे रहा है।

PunjabKesari
इस मामले में मुख्तार अंसारी के वकील दरोगा सिंह ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में हमें ना तो हमारे अधिवक्ता से मिलने दिया जा रहा है और ना ही हमारे परिवार से मिलने दिया जा रहा है। क्योंकि हम अपने अधिवक्ता से कानूनी सलाह लेना चाहते हैं बावजूद इसके जेल प्रशासन द्वारा मिलने नहीं दिया जा रहा है।

अधिवक्ता के अनुसार, शिकायत के बाद मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने बांदा जेल को आदेशित करते हुए कहा कि मुख्तार अंसारी को उनके परिवार वाले से मिलाया जाए, साथ ही उनके अधिवक्ता से भी कानूनी सलाह के लिए मिलने दिया जाए। वहीं इस मामले में अगली तारीख 22 अप्रैल को रखी गई है।


Content Writer

Umakant yadav

Related News