जेल से रिहा हुए 98 साल के बुजुर्ग को जेल स्टाफ ने दी विदाई, VIRAL VIDEO देख हो जाओगे भावुक

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 12:47 PM (IST)

अयोध्या: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अयोध्या जेल (Ayodhya Jail) का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। अब सोशल मीडिया (Social Media) पर जेल (Jail) का एक वीडियो (Video) तेजी के साथ वायरल (Viral) हो रहा है, जिसको देखकर आप भावुक हो जाएंगे। जहां एक 98 वर्षीय दोषी राम सूरत को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की अयोध्या जेल (Ayodhya Jail) से एक कथित मामले में 5 साल कैद की सजा काटने के बाद रिहा कर दिया गया। जेल अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उनकी रिहाई का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:  Kanpur Heart Attack Deaths: बीते 24 घंटों में 14 और लोगों ने गंवाई जान, अब तक Heart और Brain Stroke से 98 की मौत

उत्तर प्रदेश के महानिदेशक द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गया वीडियो
उत्तर प्रदेश के महानिदेशक (Director General) द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में अयोध्या जेल के जिला अधीक्षक शशिकांत मिश्रा पुत्रावत सूरत से कह रहे हैं कि पुलिस उन्हें उनके स्थान पर छोड़ देगी। वीडियो में आगे मिश्रा को बुजुर्ग व्यक्ति को कार तक ले जाते हुए देखा जा सकता है। जेल अधिकारियों के अनुसार, सूरत को आईपीसी की धारा 452, 323 और 352 के तहत दोषी ठहराया गया था। जेल से छूटने पर उस व्यक्ति को जेल कर्मचारियों ने विदाई दी।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: 'काल' बन रहा कोहरा: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर Bus के Truck में टकराने से 3 की दर्दनाक मौत, 6 की हालत गंभीर

ट्विटर पर 2,000 से अधिक बार देखा गया यह वीडियो
आपको बता दें कि मिश्रा पुत्रावत ने कहा कि 98 वर्षीय उनकी रिहाई पर उनके साथ कोई नहीं आया। सूरत को 8 अगस्त, 2022 को रिहा किया जाना था, लेकिन 20 मई, 2022 को पता चला कि वह कोविड-19 से पीड़ित है और उसे 90 दिनों के पैरोल पर भेज दिया गया था। वीडियो को ट्विटर पर 2,000 से अधिक बार देखा गया और कई तरह के कमेंट भी किए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static