Jalaun Suicide: छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने की खुदकुशी, गांव के ही दो युवकों पर गंभीर आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Jan 17, 2023 - 08:06 PM (IST)

जालौन, Suicide Case: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में जालौन जिले के कोटरा क्षेत्र में छेड़खानी से तंग एक स्कूली छात्रा (schoolgirl) ने मंगलवार को फांसी लगा कर आत्महत्या (Suicide) कर ली। पुलिस (Police) सूत्रों ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने गांव के दो युवकों पर छेड़खानी और आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी फरार हैं।   

यह भी पढ़ें- Restaurant में अवैध रूप से चल रहे Bar का पुलिस ने किया भंडाफोड़, ग्राहकों के मनोरंजन के लिए रशियन गर्ल से करवाया जाता था डांस

PunjabKesari
पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि स्कूल जाते समय गांव के पुष्पेंद्र और दयाशंकर उनकी बेटी दीक्षा (16) को परेशान करते थे। इसकी शिकायत कई बार दोनों युवकों के परिजनों से की थी लेकिन युवक के परिजनों ने उल्टा उन्हें धमकाया था। सोमवार को एक बार फिर बेटी के साथ दोनों युवकों ने छेड़खानी की जिससे आहत बेटी ने देर रात घर पर दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पिता के मुताबिक, घटना की जानकारी सुबह हुई जब कमरे में दीक्षा का शव फांसी पर झूलता मिला। कोटरा थाना प्रभारी निरीक्षक उरई सीओ गिरजा शंकर त्रिपाठी के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने किशोरी के मोबाइल और अन्य सामग्री को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतका के पिता की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।      

यह भी पढ़ें- Murder News: 6 साल के मासूम की मौत मामले में पुलिस ने आरोपी चाचा से की पूछताछ, गला काटकर की गई थी हत्या

PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक जालौन ईराज राजा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। साथ ही उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। छात्रा के मोबाइल को कब्जे में लेकर उसका डाटा रिकवर किया जा रहा है। जिससे मामले में साक्ष्य संकलित किए जा सकें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static