Jammu and Kashmir: उत्तर प्रदेश से माता वैष्णो देवी जा रही बस खाई में गिरी, 10 की दर्दनाक मौत.... सीएम योगी ने जताया दुख

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 10:44 AM (IST)

लखनऊ(अश्वनी सिंह)Jammu and Kashmir: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जम्मू-कश्मीर के जम्मू जिले में हुए दर्दनाक हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि मुख्यमंत्री श्री @myogiadityanath जी महाराज ने जम्मू-कश्मीर में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर दुःख प्रकट करते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। महाराज जी ने प्रभु श्री राम से दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना की है।

PunjabKesari

बस के पुल से फिसल कर खाई में गिरने से 10 लोगों की हो गई मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जम्मू कश्मीर के जम्मू जिले में एक बस के पुल से फिसल कर खाई में गिरने से 10 लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बस कटरा जा रही थी, तभी झज्जर कोटली इलाके में यह दुर्घटना हुई। बस में सवार तीर्थयात्री माता वैष्णो देवी मंदिर जा रहे थे। कटरा त्रिकुटा पहाड़ियों के ऊपर स्थित प्रसिद्ध तीर्थस्थल के लिए आधार शिविर है।

PunjabKesari

स्थानीय निवासी बचाव अभियान में पुलिस की कर रहे हैं मदद: पुलिस अधीक्षक
जम्मू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कोहली ने कहा कि 10 लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य घायल हुए हैं। बचाव अभियान जारी है। स्थानीय निवासी बचाव अभियान में पुलिस की मदद कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि घायलों को जम्मू में सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में 21 मई को माता वैष्णो देवी के लिए तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस के पलट जाने से 27 वर्षीय महिला की मौत हो गई थी और 24 लोग घायल हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static