जौनपुर: नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे से घायल कर आभूषण व्यवसाई से की लूट,  25 हजार नकद सहित 2 लाख के गहने लेकर हुए फरार

punjabkesari.in Sunday, May 15, 2022 - 05:41 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बाइक सवार नकाबपोश बदमाश एक आभूषण व्यवसाई को रविवार की दोपहर तमंचे की बट से घायलकर नगदी समेत दो लाख रुपये के आभूषण लूटकर फरार हो गये। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस बदमाशों की खोज में जुटी है।       

पुलिस के अनुसार जिले में बरसठी थाना क्षेत्र के परियत गांव निवासी सत्यम सोनू सेठ थाना क्षेत्र के जयरामपुर गांव में राज ज्वेलर्स के नाम से आभूषण की दुकान चलाते हैं। रविवार को 12:00 बजे सोनू सेठ अपनी दुकान पर बाइक से जा रहे थे। परियत झिगुरिया मार्ग पर पहुंचते ही एक ही बाइक सवार हौसला बुलंद नकाबपोश तीन बदमाशों ने सोनू सेठ को ओवरटेक कर रोक लिया और तमंचा के बट से मार दिया, जिससे वह मूछिर्त होकर गिर गया।       

जिसके बाद बाइक से एक बदमाश उतर कर उनके कंधे पर टंगा आभूषणों से भरा बैग छीनने लगा, लेकिन आभूषण व्यवसाई बैग देने को तैयार नहीं हुआ तो दूसरे बदमाश ने तमंचे की बट से मारकर सिर तोड़ डाला, जिससे वह लहूलुहान हो गया। उसके बाद तीनों बदमाशों ने आभूषण व्यवसाई को लात घुसों से जमकर पिटाई किया। जब वह लहूलुहान होकर सड़क से उठने लायक नहीं रह गया तो बदमाशों ने उसके कंधे से आभूषणों से भरा बैग और मोबाइल को निकालकर बरसठी थाने के रास्ते को पकड़कर फरार हो गए।      

पुलिस के अनुसार सोनू सेठ से बदमाश 25 हजार रुपये नकद सहित दो लाख रुपये के आभूषण और मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गये।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static