जया प्रदा ने आजम खान पर बोला जुबानी हमला, कहा- 100 फीसदी का नेता 0 फीसदी पर आ गया

punjabkesari.in Wednesday, May 03, 2023 - 11:36 AM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर चुनाव आयोग की तैयारियां जोरों पर हैं। 4 मई यानी कि गुरुवार को चुनाव के पहले चरण का मतदान होना है। पहले चरण के मतदान के लिए मंगलवार को चुनाव प्रचार थम गया। ऐसे में पहले चरण के चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार के आखिरी दिन राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में रामपुर से बीजेपी कैंडिडेट मसर्रत मुजीब के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए पूर्व सांसद जयाप्रदा ने रोड शो किया।
PunjabKesari
फिल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जया प्रदा ने मीडिया से बातचीत करते हुए आजम खान पर जमकर हमला बोला। जब पत्रकारों ने सवाल पूछा कि आजम खान अपनी जनसभाओं में अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं तो इसके जवाब में जयप्रदा ने कहा कि आजम खान बौखला गया है और आजम को कोई सुधार नहीं सकता है। उन्होंने कहा कि आजम हर बार हार रहे, इसीलिए तो हार मानते हुए भी वे जीतने की उम्मीद करते हैं। कहां के कद्दावर नेता है? वे 100 फीसदी का नेता अब 0 प्रतिशत पर आ गया है। चुनाव में उनका वोट डालने का हक भी नहीं बचा है।
PunjabKesari
इतना ही नहीं जया प्रदा ने कहा कि आजम साहब से मैं एक ही अपील करती हूं कि आप बस करो, गालियां बंद करो, सुधारने के लिए अपने दिमाग को ठीक करो। इसके अलावा जया प्रदा ने रामपुर की जनता से बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट देने की अपील की है। जया प्रदा के रोड शो में रामपुर के प्रभारी मंत्री जेपीएस राठौर, बीजेपी सांसद घनश्याम सिंह लोधी, विधायक आकाश सक्सेना आदि मौजूद रहे। सभी लोगों ने रामपुर की जनता से बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट देने की अपील की है। यह रोड शो बीजेपी के कार्यालय से शुरू होकर कई मोहल्लों से होते हुए गुजरा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static