मथुरा में BJP पर बरसे जयंत चौधरी, कहा- मुझे वहां जाकर हेमा मालिनी नहीं बनना

punjabkesari.in Wednesday, Feb 02, 2022 - 01:40 PM (IST)

मथुरा: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सभी पार्टियां घोषित प्रत्याशियों के लिए जोरों शोरों से चुनाव प्रचार कर रही हैं। इसी कड़ी में मथुरा की मांट विधानसभा सीट को लेकर राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के प्रमुख जयंत चौधरी प्रचार भी करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें हेमामालिनी नहीं बनना है। बीजेपी पर प्रहार करते हुए जयंत ने कहा कि बीजेपी उन्हें खुश करने की कोशिश कर रही हैं जिससे कोई फायदा नहीं मिलने वाला है।

जयंत ने कहा कि आपके मजबूत कार्यकर्ता और पिछले बार चुनाव लड़े योगेश (नौहवार) को भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता अमित शाह ने तोड़ने का प्रयास किया और कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो जाए तो वह उसको हेमा मालिनी बना देंगे, लेकिन योगेश नौहवार ने वफादारी निभाते हुए अमित शाह को इस बात के लिए मना कर दिया।

जयंत चौधरी ने कहा, ‘वे लोग मुझे भी न जाने कैसी-कैसी बात कह रहे हैं। उन्हें कोई प्यार नहीं है कोई लगाव नहीं है हमारे लिए और मैं कह रहा हूं कि मुझे खुश करके क्या मिल जाएगा। मुझे तो नहीं बनना हेमा मालिनी। जनता के लिए क्या करोगे उन किसान परिवारों के लिए क्या किया। जयंत ने इसके साथ ही गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा पर भी सवाल उठाए और पूछा कि ‘टेनी जी मंत्री क्यों बने बैठे हैं।

इतना ही नहीं जयंत सिंह ने कहा कि सपा और आरएलडी का गठबंधन मजबूत है और योगेश चुनाव न लड़ पाने के बाद भी सपा प्रत्याशी संजय लाठर की जीत के लिए सतत प्रयास करेंगे और आप सबकी एकता से जो वोट की चोट है वह रंग लाएगी और इस बार एसपी आरएलडी गठबंधन के प्रत्याशी संजय लाठर की जीत होगी। बता दें कि जयंत चौधरी ने मथुरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उक्त बातें कहीं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static