Jhansi: संविदा नर्सिंग स्टाफकर्मियों के समर्थन में सड़को पर उतरे कांग्रेसी, स्थायी करने की उठाई मांग

punjabkesari.in Monday, Jun 14, 2021 - 08:17 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी में सोमवार को संविदा नर्सिंग स्टाफकर्मियों के पक्ष में कांग्रेसी सड़कों पर उतरे आए और अस्थायी नर्सिंग स्टाफकर्मियों को स्थायी किये जाने की मांग की।  शहर कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में शहर अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ के नेतृत्व में मेडिकल में अस्थाई रूप से काम कर रहे नर्सिंग स्टाफ को स्थाई करने की मांग को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और ज्ञापन दिया गया।

इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने कहा कि कोरोना काल में अपनी जान की बाजी लगाकर इन लोगों ने सेवा की है। अब इन कर्मचारियों को नौकरी से हटा दिया गया है यह इनके साथ अन्याय है। कांग्रेस अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ ने कहा कि जब कोविड- 19 की प्रथम लहर थी। तब इन कर्मचारियों को अस्थाई रूप से लगाया गया था और दूसरी लहर के पहले इनके साथ इसी प्रकार दुर्व्यवहार कर हटा दिया गया था। यह सब न्याय के लिए दर दर भटकते रहे लेकिन उन्हें कहीं समायोजित नहीं किया गया लेकिन जब दूसरी लहर चरम पर थी तब इन्हें फिर से बुलाकर अस्थाई रूप से कार्य करने के लिए दबाव बनाया गया और काम पर ना आने पर रजिस्ट्रेशन रद्द करने की और तमाम तरह की धमकी दी गई।              

यह लोग फिर काम पर लग गए और जब दूसरी लहर खत्म हो गई तो उन्हें फिर से बाहर का रास्ता दिखा दिया। मेरा सरकार से अनुरोध है कि जब आपको स्टाफ की जरूरत है तो उनके संग नाइंसाफी क्यों। आप इन्हें समायोजित कीजिए जो 500 बेड का नया अस्पताल बन रहा है योग्यता के आधार पर इन कर्मचारियों की नियुक्ति प्राथमिकता देते हुए सुनिश्चित की जाए। उक्त अवसर पर भारी संख्या नर्सिंग स्टाफ भी उपस्थित रहा।  इस दौरान राजेंद्र शर्मा एडवोकेट,व्यापार प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष पिंकी जैन युवराज सिंह यादव गिरजा शंकर राय मजहर अली मनीष रायकवार राकेश अमरया आदि उपस्थित रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static