Jhansi: कलयुगी बेटे ने लाठियों से पीट-पीट कर पिता को उतारा मौत के घाट, कई दिनों से तलाश रहा था मौका

punjabkesari.in Monday, May 08, 2023 - 04:19 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi) जिले से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी बेटे ने शराब के नशे में अपने पिता को लाठियों से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी कई दिनों से पिता की हत्या करने की फिराक में था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

PunjabKesari

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि घटना जिले के मऊरानीपुर कोतवाली के ग्राम पंचायत देवरी सिंहपुरा की है। जहां के निवासी दयाल कुशवाहा (62) की उसके ही बड़े बेटे रामनाथ कुशवाहा ने रविवार देर रात लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। दयाल कुशवाहा के छोटे बेटे गोविंदास ने बताया कि रात के लगभग 1.30 से 2 के बीच में उसके बड़े भाई रामनाथ ने घर में सो रहे पिता पर अचानक हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। गोविंदास ने आगे बताया कि रामनाथ पिछले 6 महीने से गांव में नहीं था लेकिन वह आए दिन कभी गांव में तो कभी बाजार में दिखाई देता था।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
- जमीन न मिलने पर युवक ने खोया आपा, 6 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट और फिर खुद भी की आत्महत्या


पिता को मारने के लिए कई दिनों से तलाश रहा था मौका
मृतक के बेटे गोविंदास ने बताया कि पिता के साथ घटना होने के बाद ऐसा लग रहा है कि शायद उसका बड़ा भाई कई दिनों से पिता की हत्या करने की फिराक में था। इसी के चलते बीते रात उसने मौका पाकर पिता को मौत के घाट उतार दिया। गोविंदास बताया कि उसका भाई शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। उसके एक बेटे की शादी भी हो चुकी है। जिसमें पिता ने काफी पैसा खर्च किया था। उसने बताया कि उनके घर में भी कोई विवाद भी नहीं हुआ था, इसलिए समझ में नहीं आ रहा कि उसके भाई ने ऐसा क्यों किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static